होम / फ्लर्टी डीएम के दावों के बीच Shoaib Malik-Sana Javed के इंटरनेट पीडीए ने खींचा ध्यान, कमेंट में लुटाया प्यार

फ्लर्टी डीएम के दावों के बीच Shoaib Malik-Sana Javed के इंटरनेट पीडीए ने खींचा ध्यान, कमेंट में लुटाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 5, 2024, 8:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib Malik-Sana Javed, दिल्ली: एक्स पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और एक्स भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के एक्स पति ने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अपनी तीसरी शादी की अनांउसमेंट की थी। अपनी शादी के बाद से ही यह कपल काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच, पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद के क्रिकेटर से चुलबुले संदेश मिलने के हालिया दावों ने भी इंटरनेट पर हलचल मचा दी। हालाँकि, ऐसे दावों के बीच, शोएब और उनकी पत्नी सना जावेद के इंटरनेट पीडीए ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा लिया है।

सना जावेद ने पति की डिनर डेट से तस्वीरें की शेयर Shoaib Malik-Sana Javed

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद की एक वायरल क्लिप ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि उन्होंने एक्स पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से ‘फ्लर्टी’ संदेश प्राप्त करने के संकेत दिए थे। दूसरी ओर, ऐसे दावों के बीच, क्रिकेटर की पत्नी सना जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो उनकी डिनर डेट की प्रतीत होती हैं।

Shoaib Malik Instagram Story

तस्वीरों में, क्रिकेटर को एक कैफे में बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि वह मेनू देख रहा है। एक तस्वीर पर कैप्शन में लिखा था, “हे हीरो!” और एक अन्य तस्वीर सफेद दिल वाले इमोजी के साथ डाली गई थी। पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, शोएब ने दोनों स्टोरी को रिशेयर किया। Shoaib Malik-Sana Javed

सना जावेद ने शोएब मलिक की पोस्ट पर रिेक्शन

इसके अलावा, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक शाम की तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की। क्रिकेटर ने कोई कैप्शन नहीं जोड़ा लेकिन कैप्शन में हाथ उठाए हुए इमोजी को पोस्ट किया। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, सना जावेद ने अपने पति पर गुस्सा निकाला और एक कमेंट किया जिसमें लिखा था, “हीरो”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

नवल सईद ने फ्लर्टी डीएम का लगाया शोएब पर आरोप

पाकिस्तानी चैट शो लाइफ ग्रीन है पर एक इंटरव्यू के दौरान, पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद ने शेयर किया कि उन्हें कई क्रिकेटरों से डीएम मिलते हैं और उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें शादीशुदा पाकिस्तानी क्रिकेटरों से भी संदेश मिले हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शोएब मलिक के बारे में बात कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में सना जावेद से शादी की है, तो नवल ने हंसते हुए कहा कि वह नाम भूल गईं।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे सिर्फ ये लगता है कि क्रिकेटरों को ऐसा नहीं करना चाहिए। अभिनेताओं से ज्यादा लोग क्रिकेटरों/खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं। इसलिए अगर लोग आपको इतना बड़ा मानते हैं “

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.