होम / अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच पहली बार Nimrat Kaur ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं और…’

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच पहली बार Nimrat Kaur ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं और…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Nimrat Kaur on Abhishek Bachchan Dating Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने फिल्म ‘दसवीं’ में एक साथ काम किया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में दरार की वजह कोई और नहीं बल्कि निमरत कौर हैं। अब पहली बार एक्ट्रेस निमरत कौर ने अपने एक इंटरव्यू पोस्ट के जरिए अभिषेक बच्चन को डेट करने की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

निमरत कौर ने अभिषेक को डेट करने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में निमरत कौर ने कहा, “मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग फिर भी वही कहेंगे जो उन्हें चाहिए। इस तरह की गॉसिप्स रुकने वाली नहीं हैं और मुझे अपने काम पर ध्यान देना पसंद है।” निमरत की यह प्रतिक्रिया अभिषेक बच्चन के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर कई हफ्तों से उड़ रही अफवाहों के बाद आई है। अभिनेत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि वो अपनी निजता को महत्व देती हैं और निराधार अटकलों से ऊपर उठना पसंद करती हैं।

हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो – India News

अभिषेक-निमरत के रिलेशनशिप की अफवाह कैसे फैली?

दरअसल, अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के कथित अफेयर की अफवाह तब फैली जब अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस का एक वीडियो रेडिट पर वायरल हुआ। इस कपल ने साल 2022 में फिल्म ‘दसवी’ में काम किया थास, जिसमें निमरत कौर ने अभिषेक की पत्नी का रोल प्ले किया था।

दूसरे ग्रह से आया ये खूंखार ‘शैतान’, इंसान के शरीर में घुसकर करवाता है अजीबो-गरीब काम, फिर भी कैसे लोगों को बना लिया फैन? – India News

कैसे ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहें फैली?

वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाह तब और तेज हो गई जब राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे। हालांकि, इसके बाद में ऐश्वर्या को बेटी आराध्या के साथ बच्चन हाउस में देखकर फैंस को राहत मिली। तलाक की तमाम अफवाहों के बीच अभिषेक नई प्रॉपर्टी में निवेश कर रहें हैं। लेकिन अभी तक इस मामले पर आधारिक बयान सामने नहीं आया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.