होम / Amit Tandon Remarried: एक समय पर होने वाला था तलाक, 16 साल बाद रचाई शादी

Amit Tandon Remarried: एक समय पर होने वाला था तलाक, 16 साल बाद रचाई शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 4, 2023, 6:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Tandon Remarried, दिल्ली: टीवी के जाने माने एक्टर अमित टंडन एक अच्छे एक्टर होने के साथ एक बहतरिन सिंगर भी है। वहीं अब एक्टर की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है क्योकि एक्टर ने दूसरी बार पत्नि होने के बाद भी शादी रचा लिया है।

एक्टर ने एक बार फिर रचाई शादी

बता दें कि एक्टर और सिंगर अमित टंडन जो एक समय पर अपनी पत्नि डॉ. रूबी टंडन से तलाक लेने वाले थे और दोनों के तलाक लेने के बात इंटस्ट्री में आग कि तरह फैंली थी। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद कपल ने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। जिसके बाद अब पूरे 16 साल बाद इस कपल ने एक बार फिर एक दूसरे से शादी रचा ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Ruby Tandon (@drrubytandon)

16 साल बाद कपल ने फिर रचाई शादी

एक समय था जब अमित टंडन और डॉ. रूबी टंडन ने हमेशा के लिए अपने रास्ते पर जाने के लिए तलाक लेने की सोची थी, लेकिन जब रूबी को डीएचए के साथ समस्या का सामना करना पड़ा तो अमित उसे बचाने के लिए आगे आने वाले पहले व्यक्ति थे और इस दौरान ही उन्होंने अपना तलाक रद्द कर दिया, क्योंकि उन्हें अपने प्यार पर भरोसा था कि वह अपनी रिश्ते को बचा सकते है।

क्यो लेने वाले थे तलाक?

जब कपल ने अपनी आपसी बेहेस के चलते तलेक का फैसला किया था, तब उनको एहसास हुआ कि उनके तलाक का असर उनके बच्चे, परिवार और दोस्तों पर भी पड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने महसूस किया कि वह अपने रिश्ते को बचाने के लिए कोई ट्राई नहीं कर रहे हैं और तभी उन्होंने फैसला किया कि उन्हें अपने और अपने बच्चे की खातिर कदम उठाना होगा।

दूसरी बार शादी की तस्वीरों को किया शेयर

इसके सात ही बता दें कि कपल ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को फैंस के साथ साझा करते हुए कैप्शन लिखते हुए अपनी तस्वीर को शेयर किया। कपल ने लिखा, ‘प्यार आसान नहीं है, भगवान हमारे साथ, हमेशा हमारे लिए रहें। उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके फैसले के लिए उन्हें बधाई दी है और अपना आशीर्वाद भी दिया है। गौतम रोडे, करिश्मा कोटक, और कृष्णा जैकी श्रॉफ सहित कई लोग ने कपल को बधाई दी। फैंस ने भी कपल की पोस्ट पर प्यार लुटाया’

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT