होम / Amitabh Bachchan: बिग बी ने म्यूजिक कंपनी को किराए पर दिया अपना मुंबई ऑफिस, इतने करोड़ में लॉक की डिल

Amitabh Bachchan: बिग बी ने म्यूजिक कंपनी को किराए पर दिया अपना मुंबई ऑफिस, इतने करोड़ में लॉक की डिल

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 3:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan: बिग बी ने म्यूजिक कंपनी को किराए पर दिया अपना मुंबई ऑफिस, इतने करोड़ में लॉक की डिल

Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़ ), Amitabh Bachchan, दिल्ली: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े और पसंदिदा एक्टर में से एक हैं। कई दशकों से ज्यादा के अपने करियर में, बिग बी ने अब तक की सबसे हिट फिल्मों में अभिनय किया है। एक्टिंग के अलावा वह प्रॉपर्टी में भी इंवेस्ट करते हैं। हाल की मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने मुंबई में अपना ऑफिस स्पेस भारी भरकम रकम पर किराए पर दिया है।

अमिताभ बच्चन ने म्यूजिक कंपनी को किराए पर दिया ऑफिस

मनीकंट्रोल के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने मुंबई के ओशिवारा में अपने चार कमर्शियल ऑफिस को किराए पर दिया हैं। प्रोपर्टी लगभग 10,000 वर्ग फुट की है और इसे 2.07 करोड़ रुपये की एनुअल राशि और सुरक्षा जमा के रूप में 1.03 करोड़ रुपये में किराए पर दिया गया है। खबरों की मानें तो ऑफिस वार्नर म्यूजिक इंडिया लिमिटेड को पांच साल की समय के लिए दिया गया है। बिग बी ने ओशिवारा में ये प्रोपर्टी इसी साल अगस्त में 7.18 करोड़ रुपये में खरीदी थी। प्रोपर्टी को तीन साल की लॉक-इन समय और 12 पार्किंग एरिया दिए गए हैं।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपथ में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की हैं। वह अगली बार साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा, वह तमिल फिल्म वेट्टैयान के लिए रजनीकांत के साथ भी फिर से जुड़ रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 1990 के दशक में मुकुल आनंद की फिल्म हम में काम किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT