होम / Amitabh Bachchan ने अलीबाग में खरीदी 10,000 वर्ग फुट की जमीन, जानें कितनी चुकाई कीमत -Indianews

Amitabh Bachchan ने अलीबाग में खरीदी 10,000 वर्ग फुट की जमीन, जानें कितनी चुकाई कीमत -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 22, 2024, 2:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र में मुंबई के पास अलीबाग में द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से ₹10 करोड़ में 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है, लेनदेन पिछले हफ्ते रजिस्ट्रेशन किया गया था। खबरों की मानें तो ये जमीन ए अलीबाग नामक एक परियोजना, अलीबाग में 20 एकड़ का प्लॉट विकास है जिसे पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

  • अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी जमीन
  • 10,000 वर्ग फुट के मालिक बने बिग बी

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी जमीन

इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में उसी बिल्डर से उसके प्रोजेक्ट द सरयू में एक जमीन खरीदी थी, जो मंदिर शहर में बनने वाला 7 सितारा मिश्रित उपयोग वाला एन्क्लेव है। रियल एस्टेट इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा था कि जिस प्लॉट पर बच्चन घर बनाना चाहते हैं, वह लगभग 10,000 वर्ग फुट का है और इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है।

मशहूर होने के बाद Ayushmann ने किया Tahira Kashyap से ब्रेकअप, बताई रिश्ते की सच्चाई-Indianews

2023 में, अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अपनी 49 साल की बेटी श्वेता नंदा को तोहफे के रूप में जुहू में पांच मंजिला घरों में से पहला प्रतीक्षा बंगला दिया था। बंगला 1975 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर शोले की सफलता के तुरंत बाद जुहू में खरीदा गया पहला बंगला था। जुहू में अमिताभ बच्चन के परिवार की कुछ संपत्तियों में जनक बंगला शामिल है, जिसका इंस्तेमाल ऑफिस के रूप में अधिक किया जाता है।

सुहाना खान भी ले चुकी हैं अलीबाग में प्लॉट

द आर्चीज़ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुहाना खान ने इस साल फरवरी में अलीबाग के थाल गांव में ₹9.5 करोड़ में एक कृषि भूमि खरीदी थी। पिछले साल उन्होंने रायगढ़ जिले के अलीबाग में 1.5 एकड़ में फैली तीन संरचनाओं वाली कृषि भूमि में ₹12.91 करोड़ का इंवेस्ट किया था।

Rakhi Sawant को लगा बड़ा झटका, वीडियो लीक मामले में SC ने उठाया यह कदम -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.