होम / सारा ने किया Amitabh Bachchan ने ऐसा मजाक, दादी Sharmila Tagore ने बताया सच -Indianews

सारा ने किया Amitabh Bachchan ने ऐसा मजाक, दादी Sharmila Tagore ने बताया सच -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 18, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmila Tagore-Amitabh Bachchan: शर्मिला टैगोर और सारा अली खान टिनसेलटाउन में सबसे अधिक पसंद दादी-पोती की जोड़ीयों में से एक हैं। सारा, जो सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं, अपनी दादी से बहुत प्यार करती हैं, जिन्हें वह प्यार से बड़ी अम्मा कहती हैं। चाहे वह दिग्गज एक्ट्रेस के करिश्मे के साथ तालमेल बिठाने की बात हो या अभिनय की कला में कुछ ऑफ-हैंड सुझाव हासिल करने की बात हो, सारा और शर्मिला ने शुद्ध गोल्स छोड़े हैं।

  • शर्मिला टैगोर ने सारा के मजाक को किया याद
  • सारा अली खान का प्रोफेशनल फ्रंट
  • दादी Sharmila Tagore ने बताया सच

जिम में पंजाबी गाने पर थिरकते दिखे Vicky Kaushal, फैंस के साथ शेयर की वीडियो -Indianews

शर्मिला टैगोर ने सारा के मजाक को किया याद

हाल ही में मदर्स डे के कार्यक्रम में शर्मिला टैगोर ने अपनी पोती सारा अली खान के बारे में एक सुंदर और मजेदार किस्से का खुलासा किया और बताया कि कैसे उनकी पोती ने बचपन से मजाक किया। शर्मिला ने एक खास घटना के बारे में बात की जब उनके बेटे सैफ अली खान अस्पताल में भर्ती थे और अमिताभ बच्चन उनसे मिलने आए थे। दिग्गज एक्ट्रेस को याद आया कि कैसे उनकी पोती बिग बी के साथ बहुत जल्दी घुलमिल गई थी और यहां तक ​​कि उन्होंने मजाक-मजाक में उनके साथ मजाक भी किया था।

इस साल शादी कर सकती है Sara Ali Khan, कौन है मिस्ट्री मैन? – Indianews

उन्होंने कहा, “उसके अंदर कुछ करने की क्षमता थी। वह अक्सर ऐसी बातें भी कहती थीं जो बहुत अपमानजनक होती थीं। मुझे याद है जब सैफ की तबीयत ठीक नहीं थी और अमिताभ बच्चन उनसे मिलने अस्पताल आए थे तो वे हिंदी में बातचीत करने लगे थे। सभी ‘देवरानी, ​​​​जेठानी, मामी सा’ और फिर उन्होंने एक शब्द गढ़ा और अमिताभ ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह बिल्कुल सही है।’ उन्होंने सिर्फ एक फर्जी शब्द बनाया। उसमें आत्मविश्वास था, वह किसी से अभिभूत महसूस नहीं करती थी। उसका व्यवहार अच्छा था, लेकिन वह कभी पीछे नहीं हटती थी। वह हमेशा बहुत मनोरंजक रहती थी।”

सारा अली खान का प्रोफेशनल फ्रंट

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म मेट्रो इन डिनो की शूटिंग कर रहे हैं। वह अगली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म स्काई फोर्स में नजर आएंगी। इनके अलावा, सारा पर हाउसफुल 5, वेदा और खेल खेल में का हिस्सा होने का आरोप है, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

घर लौटने के बाद TMKOC फेम Gurucharan Singh ने पुलिस के साथ दिए पोज, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.