होम / Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews

Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan and Rajinikanth: भारत की दो सबसे बड़ी हस्तियां रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दशकों से अपने प्रदर्शन से फिल्म प्रेमियों का मनोरंजन कर रहें हैं। दोनों को अपने फैंस से अपार प्यार और समर्थन मिलता है। आज यानी 4 मई, 2024 को एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर रजनीकांत के साथ एक फोटो शेयर की है। यह फोटो सामने आते ही वायरल हो गई है।

गले मिलते दिखे रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रजनीकांत के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो में दोनों को बेहद खुशी से गले मिलते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करने के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा, “थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से आने के लिए सम्मानित और विशेषाधिकार प्राप्त हूं। वह बिल्कुल नहीं बदला है। वही सरल, विनम्र, डाउन टू अर्थ मित्र, अपनी समताप मंडल की महानता के बावजूद!!”

Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews – India News

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर फैंस ने दिए रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के पोस्ट को फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, ‘बॉलीवुड का शहंशाह और कॉलीवुड का बाशा।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘एक फ्रेम में दो किंवदंतियों।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘मिस्टर अमिताभ बच्चन अंकल और मिस्टर रजनी सर, गॉड्स ऑफ टैलेंट।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘जब गुरु मिलते हैं।’ अन्य फैन ने लिखा, ‘एक ही सिक्के के दो पहलू, अविभाज्य और समान रूप से महत्वपूर्ण, निर्विवाद सम्राट अतुलनीय थलाइवा से मिलता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews – India News

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुभाषी विज्ञान-फाई एक्शन कल्कि 2898 AD में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह रजनीकांत के साथ वेटैयन के साथ तमिल में भी डेब्यू कर रहें हैं।

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews – India News

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वेट्टैयन के बाद निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी 171वीं फिल्म ‘कुली’ पर काम शुरू करेंगे। निर्देशकों ने हाल ही में फिल्म का शीर्षक टीज़र प्रकाशित किया, जिसमें सेलिब्रिटी ने 1980 के दशक की फिल्म रंगा से अपनी प्रसिद्ध पंक्ति का मोनोलॉगिंग किया। इन फिल्मों के अलावा, यह भी अफवाह है कि रजनीकांत निर्देशक नेल्सन के साथ उनकी स्मैश फिल्म जेलर के सीक्वल पर सहयोग कर सकते हैं, जो 2023 में रिलीज़ हुई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT