होम / Amitabh Bachchan को भी सता रहा रिप्लेस होने का डर, शो के दौरान बीग बी ने किया अपने डर का खुलासा

Amitabh Bachchan को भी सता रहा रिप्लेस होने का डर, शो के दौरान बीग बी ने किया अपने डर का खुलासा

Babli • LAST UPDATED : September 7, 2023, 1:32 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan को भी सता रहा रिप्लेस होने का डर, शो के दौरान बीग बी ने किया अपने डर का खुलासा

Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan दिल्ली: टीवी का फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने ऐसे डर का खुलासा किया है। जिसे जानकर सब हैरान रह गए हैं। एक कंटेस्टेंट से सवाल पूछने के दौरान बिग बी ने एआई के व्यापकता के बारे में बात करते हुए चिराग से पूछा क्या वह भी पढ़ रहे हैं? जिसके जवाब में चिराग ने बीग बी को डरा दिया ।

चिराग ने बीग बी को दिया जवाब

चिराग अपनी पढ़ाई के बारे में बताते हुए बीग बी से पूछते हैं ‘ऐसा कहा गया है कि एआई लोगों की नौकरियों पर कब्जा कर लेगा। लेकिन अब देखा जा रहा है कि क्रिएटिव फील्ड के सभी लोग इससे ज्यादा प्रभावित होंगे। मैं उन्हें देखकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। लेकिन किसी दिन ऐसा हो सकता है, कि आप शुटिंग नहीं कर पा रहे होंगे और आपका होलोग्राम इस्तेमाल किया जा रहा होगा।’

Amitabh Bachchan's old tweet about 'bra, panties' goes viral. 'Ask this in  KBC' says Internet - India Today

बीग बी ने शो के दौरान बताया अपना डर

इसके बाद बीग बी मजाक में रहते हैं ‘मैं आपको बता दूं यह मैं नहीं बल्कि मेरा होलोग्राम है। इसके साथ ही वह आगे कहते हैं, मुझे डर है कहीं मुझे होलोग्राम से ना बदल दिया जाए। फिल्मों में ऐसी चीजे हो रही है। हमें कमरे में ले जाया जाता है, और लगभग 40 कैमरे चारों ओर घूम जाते हैं। और चेहरे बनाकर और चारों ओर देखकर कहीं अभिव्यक्तियां करने के लिए कहा जाता है।मुझे नहीं पता था, लेकिन मुझे बाद में पता चला कि मेरी अनुपस्थिति में इसका उपयोग किया जाएगा। अगर मैंने शौट नहीं दिया तो भी ऐसा लगेगा कि यह मैं ही हूं। इसलिए मुझे डर लगता है कहीं एआई हमारी नौकरी ना ले जाए’।

Project K, Don, Coolie: When Amitabh Bachchan sustained major injuries on  the film sets | The Times of India

बीग बी ने चिराग से मागी मदद

साथ ही बातचीत के दौरान बीग बी चिराग से कहते हैं कि अगर मैं कभी बेरोजगार हो जाऊं तो कृपया आप मेरी मदद करें, बड़ी मुश्किल से मुझे यह नौकरी मिलती है।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT