होम / Amitabh-Rekha: जब रेखा को पार्टी में देखते ही अमिताभ ने छोड़ दी थी महफ़िल, जानें फिर क्या हुआ

Amitabh-Rekha: जब रेखा को पार्टी में देखते ही अमिताभ ने छोड़ दी थी महफ़िल, जानें फिर क्या हुआ

Simran Singh • LAST UPDATED : October 11, 2023, 9:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh-Rekha, दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सदी के महानायक आज यानी की 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सितारे को बधाइयां पहुंच रहे हैं। वही आज अमिताभ बच्चन के जन्मदिन जैसे खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े एक ऐसे किसी के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो।

प्रेम कहानी ने रचा इतिहास

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जन्मे अमिताभ बच्चन और साउथ की रेखा की प्रेम कहानी सबकी जुबां पर आज की जमी हुई है। एक जमाना था जब दर्शक दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया करते थे कि हर फिल्म में दोनों को ही साथ देखने की चाह रखते थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन फिर भी फिल्मों के गलियारे में उनके इश्क की चर्चा हुआ करती थी लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली। यहां तक कि उन्हें देख कर भी अनदेखा करना शुरू कर दिया।

रेखा को देखते ही पार्टी से रवाना हो गए थे अमिताभ

बता दे कि समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा, ‘एक बार शबाना आजमी ने अपने जन्मदिन पर सभी को बुलाया, मैं जय और अमिताभ के साथ पहुंचा था। हम समय से पहुंच गए थे और अमिताभ ने अपनी ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था क्योंकि हमें वहां समय लगने वाला था। जैसे ही हम अंदर पहुंचे हमने देखा कि वहां रेखा पहले से ही मौजूद थी।

जैसे ही अमित जी ने रेखा को देखा तो वह वहां से मुड़े और बाहर निकल गए। ड्राइवर तो खाना खाने चला गया था इसलिए हमने आनन-फानन में टैक्सी बुलाई और घर लौट गए।’ अमर सिंह ने आगे बताया, ‘कभी अमिताभ ने इस बारे में दोबारा उनसे कोई बात नहीं की लेकिन यह वाक्य इजहार करना है कि उन दोनों के बीच कोई संबंध था। अगर कोई संबंध नहीं था तो कम से कम उन्हें शबाना जी को उनके जन्मदिन की बधाई देनी चाहिए थी या फिर रेखा से बात तो की ही जा सकती थी’

हेमा मालिनी ने किया था यह खुलासा

अमर सिंह ने आगे बताया कि ‘एक बार हेमा मालिनी जी ने मुझसे इस बारे में बात की थी, बेहद सहानुभूति से हेमा जी ने मुझे रेखा के एहसास के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि तुम अमिताभ को अपना भाई मानते हो रेखा मेरी दोस्त है। तुम कुछ करते क्यों नहीं हो लेकिन मैंने यह कहकर मना कर दिया कि वह लोगों की निजी संबंध में नहीं झांकना चाहते।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT