होम / KBC15: अमिताभ ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर किया बाप बेटे का रिश्ता

KBC15: अमिताभ ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर किया बाप बेटे का रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : August 25, 2023, 12:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), KBC15, दिल्लीबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति का 15 सीजन होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक एपिसोड में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कजरारे गाने को भी याद किया, जो बिट्टू और बबली फिल्म का है। इस गाने के अंदर अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा गया था। इतने सालों बाद भी यह गाना शादियों में सबसे ऊपर आता है।

कजरारे गाने के दिनों को अमिताभ ने किया याद

15वें सीजन के एपिसोड के दौरान जब उनके सामने अभिषेक गर्ग नाम का हरियाणा का कंटेस्टेंट मौजूद था। तो वह 12वें सवाल पर था जो की 12,50,000 हजार रुपए के लिए था। उसमें सवाल किया गया कि पीयूष मिश्रा का बैंड, बल्लीमारान क्या है। जिसका सही जवाब देते हुए उसने प्राइस को जीत लिया। इसके बाद महानायक ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि बल्लीमारान कजरारे गाने में भी था। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और वह थे।

इस दिन को याद करते हुए महानायक ने कहा, “उसमें हम तीनो थे तब हमारी बहू नहीं थी अब बन गई है, बहू थी अभिषेक थे और हम थे…उस गाने में बोल थे।”

कंटेस्टेंट ने कहा मेरे साथ आराम से खेल

एपिसोड के दूसरे सेगमेंट में जब कंटेस्टेंट डॉक्टर अभिषेक गर्ग अमिताभ बच्चन के सामने बैठे थे तो उन्होंने कहा कि मेरा नाम आपके बेटे से मिलता है। तो क्या आप मेरे लिए ढिलाई छोड़ सकते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने तुरंत जवाब दिया और उन्होंने डॉक्टर साहब कह कर बुलाया और इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनके नाम से उन्हें बार-बार अपने बेटे की याद आती है।

बिग बी ने कहा, “अभिषेक भी बोल सकते हैं आपको पर फिर से बार-बार हमको घर जाना पड़ेगा, हमें लगता है फिर वो कह गए, क्या कर रहे होंगे, क्या परेशानी है उनके जीवन में, वहां ध्यान चला जाता है।”

ऐश्वर्या के आने से कैसे बदली जिंदगी

ऐश्वर्या राय ने काफी कम समय में ही बच्चन परिवार में अपनी खास जगह बना ली। वहीं अमिताभ बच्चन भी अपनी बहू पर प्यार लुटाते हैं और उन्हें एक पूर्ण आत्मा कहते हैं। इसको लेकर भी उन्होंने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आए हैं।

ससुर जी कहते हैं, “हमारे लिए कुछ भी नहीं बदला है, यह ऐसा था जैसे एक बेटी चली गई और दूसरी आ गई।”

Bachchan Family

अभिषेक बच्चन को बताया उत्तराधिकारी

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक बहुत प्यारा रिश्ता शेयर करते हैं और बिग बी ने यह भी कहा कि वह अपने बेटे के लिए हमेशा मजबूत पिलर की तरह उनकी सबसे बड़े चीयर लीडर बनकर खड़े रहते हैं। ऐसे में बेटे की फिल्म दसवीं के ट्रेलर रिलीज के दौरान अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को ट्वीट करते हुए।

अमिताभ ने कहा, “मेरे बेटे, बेटे होने से तुम मेरे उत्तराधिकारी नहीं होगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे। –हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक, तुम मेरे उत्तराधिकारी होगे, बस कह दिया तो कह दिया।”

big b

 

ये भी पढ़े: शाहरुख के नाम है चांद पर जमीन, फैन ने प्यार में की गिफ्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT