होम / 'पहले कभी नहीं देखा गया अनुभव'- अमिताभ बच्चन ने बांधे अंबानी परिवार की तारीफों के पुल

'पहले कभी नहीं देखा गया अनुभव'- अमिताभ बच्चन ने बांधे अंबानी परिवार की तारीफों के पुल

Babli • LAST UPDATED : March 4, 2024, 9:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding, दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग समारोह में भाग लेने के लिए जामनगर की यात्रा की। सोमवार को, हाई-प्रोफाइल तीन दिन के अंबानी उत्सव के आयोजन स्थल, जामनगर से मुंबई वापस आने के कुछ घंटों बाद, अमिताभ ने अपने टम्बलर ब्लॉग पर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने रविवार रात को ‘महा आरती’ के साथ ‘वास्तव में दिव्य माहौल’ बनाने के लिए अंबानी की तारीफ की।

ये भी पढ़े-Indian Idol 14: इंडियन आइडल 14 के विनर बने कानपुर के वैभव गुप्ता, कैश प्राइज के साथ जीता ये खास गिफ्ट

अंबानी की प्री-वेडिंग पर अमिताभ बच्चन

इस बारे में बात करते हुए कि कैसे वह अपने मुंबई स्थित घर जलसा के बाहर फैंस से मिलना भूल गए, रविवार की एक रस्म जिसे दिग्गज एक्टर शायद ही कभी छोड़ते हैं, अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “रविवार को जलसा के द्वार नहीं खुले, लेकिन एक शादी के द्वार खुले… शादी के स्थान तक और फिर अभी वापस आना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद अमिताभ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सवों के बारे में बताया, साथ ही अनंत के दिमाग की उपज वंतारा का भी वर्णन किया, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस फाउंडेशन द्वारा समर्थित है, जिसका उद्देश्य दुर्व्यवहार, घायल और लुप्तप्राय जानवरों के लिए स्वर्ग बनना है। रविवार को अंबानी उत्सव में अमिताभ के साथ ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा के साथ-साथ जया बच्चन भी शामिल हुईं, जो सभी रविवार रात एक साथ वापस मुंबई के लिए उड़ान भरी।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की शादी के जश्न से शाहरुख-गौरी की वीडियो वायरल, वीर जारा के गाने पर थिरका कपल

अंबानी परिवार के तारीफों के बांधे पुल

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”यह कहना होगा कि ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं देखा गया… सिर्फ शादी का माहौल नहीं, बल्कि वंतारा पशु राहत सुविधा। हे भगवान, यह कितना असाधारण अनुभव है और जिन जानवरों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, उन्हें यहां इस फार्म में लाया जाता है और बस्ती से बाहर उनका पालन-पोषण किया जाता है, उनके लिए यह सबसे वैज्ञानिक व्यवस्था है। यह एक ऐसा अनुभव है जिसे केवल देखने पर ही विश्वास किया जा सकता है.. और अनुभव के आनंद और परमानंद के बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी जा सकती। लेकिन आप सभी को अवश्य देखना चाहिए। और फिर श्लोकों की महिमा, मंत्रों का जाप और मेजबानों द्वारा बनाया गया वास्तव में दिव्य वातावरण और माहौल… बस अविश्वसनीय…”

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में Katrina-Vicky ने शाही अंदाज में लुटी महफिट, देखें तस्वीरें

अनंत और राधिका की शादी से पहले का उत्सव

1 मार्च से शुरू हुए तीन दिनों के भव्य समारोहों के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का भव्य सितारों से सजा प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म हुआ। बॉलीवुड हस्तियां, खेल हस्तियां और दुनिया भर से वीआईपी मेहमान – जिनमें माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स भी शामिल थे। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम में खूब मस्ती की। तीसरे दिन, रविवार को, सेलेब्स पारंपरिक परिधानों में ‘महा आरती’ रात में स्टाइलिश दिखे।

ये भी पढ़े-रणबीर-आलिया से करीना-सैफ तक, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से बिल गेट्स की इस अंदाज में तस्वीरें वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.