होम / Anant-Radhika Wedding: बेटे और बहु से नीता अंबानी की है दो इच्छा, शादी से पहले की शेयर

Anant-Radhika Wedding: बेटे और बहु से नीता अंबानी की है दो इच्छा, शादी से पहले की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 1, 2024, 1:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: बिजनेस मैग्नेट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में अपनी प्रिय राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। इस मिलन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज गुजरात के जामनगर में शुरू होने वाला है, जिसमें सितारों और जाने माने हसतियो का जमावड़े लगने वाला है। अब, होने वाले दूल्हे की मां ने अपने बेटे और राधिका की शादी के लिए अपने मन में दो महत्वपूर्ण इच्छाओं का खुलासा किया है।

ये भी पढ़े: Hair Style Tips: हेयर स्टाइल बनाते वक्त भूलकर भी…

नीता अंबानी ने शादी की दी शुभकामन

एएनआई द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली शादी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने पूरे जीवन में कला और संस्कृति से गहराई से प्रेरित रही हैं, एक ऐसा जुनून जिसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया है।

अनंत और राधिका की शादी के लिए अपनी इच्छाओं पर चर्चा करते हुए, नीता जी ने खुलासा किया, “जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की बात आई, तो मेरी दो महत्वपूर्ण इच्छाएं थीं – पहली, मैं अपनी जड़ों का जश्न मनाना चाहती थी।” Anant-Radhika Wedding

ये भी पढ़े: दीपिका के बाद Parineeti Chopra भी हैं प्रेग्नेंट ? एक्ट्रेस के इस लुक ने अटकलों को दी हवा

जामनगर पर की बात Anant-Radhika Wedding

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, जामनगर के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, नीता अंबानी ने बताया कि यह शहर उनके दिलों में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यह उनकी शुरूआत से जोड़ा हुआ है। गुजरात, उनका गृह राज्य है, जहां उनके पति मुकेश अंबानी और उनके पिता ने रिफाइनरी का निर्माण किया था, और जहां उन्होंने सिखने को हरे-भरे शहर और अपने करियर की शुरूआत की।

नीता अंबानी ने अपनी दूसरी इच्छा शेयर करते हुए कहा, “दूसरी, मैं चाहती थी कि यह उत्सव हमारी कला और संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि और हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतिबिंब हो।”

ये भी पढ़े: दीपिका के बाद Parineeti Chopra भी हैं प्रेग्नेंट ?…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT