होम / Ananya With Aditya: डेट पर जाते दिखे अनन्या और आदित्य, पैप्स को देख शरमाई एक्ट्रेस

Ananya With Aditya: डेट पर जाते दिखे अनन्या और आदित्य, पैप्स को देख शरमाई एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : July 23, 2023, 1:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya With Aditya, दिल्ली: बॉलीवुड के हाल ही मशहूर हुए कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्य पांडे की हाल के दिनों में कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसमें डेट करते हुए और एक साथ घूमते फिरते नजर आ रहे हैं। वही अब यह जोड़ी मुंबई वापस आ चुकी है और शनिवार की रात दोनों को फिर से डेट पर जाते स्पॉट किया गया। जहां अनन्या कैमरा देख कर अपना चेहरा छुपाते हुए भी नजर आए।

फिर साथ आए अनन्या और आदित्य

बता दे क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को शनिवार को डेट पर जाते हुए देखा गया। दोनों पैपराजी के कैमरा में कैद हो गए। इस दौरान अनन्या अपना चेहरा छुपाते हुए भी नजर आई और आदित्य रॉय कपूर के चेहरे पर मुस्कान बनी हुई थी। अनन्या कैमरा के सामने आते ही अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करने लगी, लेकिन आदित्य हंसते हुए कैमरा में कैद हो गए। इस दौरान उनके आउटफिट की बात करें तो अनन्या पिंक आउटफिट में नजर आई और आदित्य को वाइट टीशर्ट और पैंट में देखा गया।

स्पेन से वेकेशन बनाकर लौटा कपल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर हाल ही में स्पेन वेकेशन बनाने के लिए गए थे। दोनों को सबसे पहले एक कॉन्सर्ट में सपोर्ट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई थी। उस दौरान दोनों कपल एक दूसरे की बाहों में प्यार में खोए हुए नजर आए। उसके बाद दोनों को एक रेस्टोरेंट में सपोर्ट किया गया। जिसके बाद वे साइकिलिंग करते हुए भी देखे गए। इस वेकेशन पर कपल ने 10 से 15 दिन एक दूसरे के साथ गुजारें।

कब से शुरू हुई प्यार की अफवाह

वहीं यह प्यार की अफवाहों की शुरुआत की बात करें तो सबसे पहले इस कपल को दिवाली पार्टी पर साथ में सपोर्ट किया गया था। जहां से इनकी रिलेशनशिप को लेकर लोगों के बीच बातें होना शुरू हो गई थी और आप दोनों के रिश्ते पर मोहर लग गई है।

 

ये भी पढ़े: बिग बॉस की इस कपल ने तोड़ा अपना रिश्ता, 6 साल बाद किया ब्रेकअप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT