होम / Ananya Panday की बहन Alanna ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ऑफ-शोल्डर ट्यूल ड्रेस में दिए पोज़

Ananya Panday की बहन Alanna ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ऑफ-शोल्डर ट्यूल ड्रेस में दिए पोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 19, 2024, 9:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday’s Pregnant Cousin Alanna Flaunts Baby Bump: अलाना पांडे (Alanna Panday) बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन हैं। बता दें कि काम के मोर्चे पर दोनों पांडे बहनें अपने-अपने करियर में बुलंदियों पर हैं और एक-दूसरे का हौसला बढ़ा रहीं हैं। इस बात का सबूत उनकी सार्वजनिक उपस्थिति से मिलता है। अलाना अपने पति आइवर मैक्रे के साथ अपने जीवन के अगले चरण- मातृत्व की शुरुआत करने के लिए भी तैयार है।

  • अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट
  • दोनों बहनों को एक प्यारा पल शेयर करते देखा गया
  • अलाना पांडे ने ऑफ-शोल्डर ट्यूल ड्रेस में दिए पोज

 

अलाना पांडे ने एक इवेंट में किया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट

Kanguva Teaser: कंगुवा का दमदार टीजर हुआ रिलीज, खूंखार लुक में दिखे सूर्या और Bobby Deol – India News

हाल ही में एक कार्यक्रम में अनन्या पांडे को मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपनी आगामी वेब श्रृंखला, कॉल मी बे का प्रचार करते देखा गया। वहां उनके साथ उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे भी नजर आईं।

जब अलाना मंच पर अनन्या के साथ शामिल हुईं, तो दोनों बहनों को एक प्यारा पल शेयर करते देखा गया। उन्होंने न सिर्फ एक-दूसरे को बधाई दी बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगाया।

इवेंट के लिए, अलाना पीच रंग की ट्यूल ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थी, जिसमें एक गहरी नेकलाइन वाला ऑफ-शोल्डर टॉप और एक जांघ-स्लिट स्ट्रेट स्कर्ट थी। उन्होंने अपने लुक को सूक्ष्म मेकअप के साथ जोड़ा, जिसमें न्यूड लिपस्टिक, लाल गाल और आईलाइनर के पतले स्ट्रोक शामिल थे।

इसके अलावा, उन्होंने अपने बालों को खुला और बीच में खुला रखा और अपने नंगे बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Sitaare Zameen Par के सेट से सामने आई Aamir Khan और Genelia D’souza की झलक, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

अलाना पांडे और उनके पति संग की थी गर्भावस्था की घोषणा

प्रेग्नेंसी की खबरों पर Aishwarya Sharma ने किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

अपने इंस्टाग्राम पर अलाना ने एक बार अपने पति इवोर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में, दोनों को एक शांत स्थान पर क्लिक किया गया था और वो खुशी-खुशी एक-दूसरे के साथ पोज देते नजर आ रहे थे। अलाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उनके होने वाले बच्चे की झलक दिख रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.