होम / ब्लू बिकिनी पहने अनन्या पांडे ने की बॉडी फ्लॉन्ट, सुहाना खान ने दिया रिएक्शन

ब्लू बिकिनी पहने अनन्या पांडे ने की बॉडी फ्लॉन्ट, सुहाना खान ने दिया रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2023, 9:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Bikini Photos: अनन्या पांडे कुछ दिन पहले वेकेशन मनाने विदेश गई थीं। अब एक्ट्रेस ने वेकेशन से अपनी हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा और हाई कर दिया है। बिकिनी में अनन्या को देख उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो गए हैं। यहां तक कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

बिकिनी बेब बनीं अनन्या पांडे

आपको बता दें कि 22 जुलाई 2023 को अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्पेन से कई फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की वन शोल्डर बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

एक फोटो में अनन्या पांडे को स्विमिंग पूल के किनारे हाथ में नारियल पानी लिये और सनग्लासेस लगाये पोज देती हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में अनन्या समंदर के किनारे रेत पर बैठकर फोटो क्लिक करा रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने मिरर सेल्फी क्लिक करके अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट की है।

सुहाना खान ने दिया रिएक्शन

बाकी की फोटोज में अनन्या ने समंदर, आसमान और होटल का खूबसूरत व्यू दिखाया है। इन फोटोज के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, ‘ब्लू बेबी।’ सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी बेस्टी के पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘वॉव बिकिनी बेब।’ बता दें कि सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्में

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) में दिखाई देंगी। वह इसमें आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। ये मूवी इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा अनन्या पांडे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में केमियो भी करेंगी। इस मूवी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी अहम किरदार में हैं। ये मूवी 28 जुलाई को रिलीज होगी।

 

Read Also: रेखा के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर किताब के राइटर यासिर उस्मान ने तोड़ी चुप्पी, कानूनी कार्रवाई की दी धमकी (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.