होम / Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews

Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 9:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Pandey: अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ उनके कथित ब्रेकअप की खबर पूरे सोशल मीडिया पर घूम रही है। इन अफवाहों पर ध्यान न देते हुए, अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर डाली। इस फोटो में अनन्या ने खूबसूरत ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ था। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनकी बीएफएफ नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का कमेंट।

नव्या नवेली नंदा ने अनन्या पांडे की तस्वीर पर किया कमेंट

जैसे ही अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली, उनके सभी फैंस जमकर कमेंट कर रिएक्शन दे रहें हैं। तस्वीर में, उसने एक मैरून रंग का कोर्सेट ऑफ-शोल्डर टॉप पहना हुआ है, जिसे उसने एक झिलमिलाती स्कर्ट के साथ जोड़ा है। उसके मैसी हेयर और उसके पीछे सूरज की रोशनी की एक झलक तस्वीर के सौंदर्य को जोड़ती है।

कमेंट सेक्शन में अनन्या की बीएफएफ नव्या नवेली नंदा ने लिखा, “आपने मेरे किसी भी सुझाव का उपयोग नहीं किया।” इसका शायद मतलब है कि अनन्या ने नव्या को अपनी तस्वीरें भेजी थी, ताकि वह पूछ सके कि उसे कौन सा अपलोड करना चाहिए। और ऐसा लगता है कि पांडे अपने बीएफएफ के सुझावों के साथ नहीं गए।

Arti Singh ने अपनी पहली रसोई रस्म में बनाया हल्वा, माही विज ने सरनेम चेंज करने की मांग, लोगों ने किया ट्रोल -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप

एक रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लगभग दो साल तक डेटिंग करने के बाद लगभग एक महीने पहले अलग हो गए और उनके ‘ब्रेक-अप’ ने उनके करीबी दोस्तों को चौंका दिया है। दोनों सितारों के एक करीबी दोस्त ने कहा, “वे लगभग एक महीने पहले टूट गए। वे काफी अच्छी तरह से चल रहे थे और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे के रूप में आया। वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, बेशक, चोट लगी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रहीं है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्व तरीके से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।”

Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews – India News

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली बार कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित वेब शो कॉल मी बे में दिखाई देंगी, जिसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा और जूही बब्बर भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT