होम / Ananya Pandey Video: क्या वीडियो में इस क्यूट लड़की को पहचाना आपने? बॉलीवुड में है जाना माना नाम

Ananya Pandey Video: क्या वीडियो में इस क्यूट लड़की को पहचाना आपने? बॉलीवुड में है जाना माना नाम

Simran Singh • LAST UPDATED : October 13, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Pandey Video, दिल्ली: वीडियो में देखे जाने वाली लड़की बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन चंकी पांडे की बेटी है। इस नाम से तो आप समझ ही गए होंगे कि हम कौन सी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में काफी कम समय में अपना नाम बनाया है और अपने अभिनय और अंदाज से लोगों के दिलों पर राज किया है।

वीडियो में छोटी बच्ची है अनन्या पांडे

बता दे की अनन्या पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लगातार फैंस अपना रिएक्शन सामने रख रहे है। इसके साथ ही बता दे की अनन्या की इस वीडियो पर दोस्तों से लेकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं और उनके क्यूटनेस की तारीफ की है।

बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर

बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने बचपन का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में नन्ही अनन्या एक ऐड को प्रेजेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। टीवी के पास बैठी अनन्या के हाथों में बोतल है और वह इसका एडवर्टाइजमेंट कर रही है। वहीं उनकी बातों से लगता है कि यह ऐड एक परफ्यूम के बारे में है। जिसमें वह कहती है कि यह परफ्यूम बहुत खुशबूदार है। इसकी खुशबू अच्छी है और यह कमल की खुशबू की तरह लगती है। बता दे कि वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “ए ऐड”

इन सितारों ने किया कमेंट

वहीं अनन्या की वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद बड़े से बड़े सितारों इसपर अपना रिएक्शन रखा रहे है। सबसे पहले उनकी दोस्त सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, “टीचर टीचर” इसके साथ ही उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट कर लिखा, “सुगंधित परफ्यूम” नेहा ठाकुर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना ने भी इस पर कमेंट करके उनकी क्यूटनेस की तारीफ की।

कैसा रहा अनन्या का करियर

अनन्या के काम के बारे में बात करें तो हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में काम किया था उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करके 100 करोड़ के क्लब को पार कर लिया। वही अब जल्द ही वह सिद्धार्थ चतुर्वेदी और विक्रम आदित्य मोटवानी की अगली फिल्म में नजर आने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT