होम / अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की हुई मेहंदी सेरेमनी, पिंक सिल्वर लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की हुई मेहंदी सेरेमनी, पिंक सिल्वर लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 14, 2023, 9:58 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Ananya Panday’s Sister Alanna Mehendi Ceremony) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सितारें शादी के बंधन में बंध रहें है। अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें कि 2 साल पहले उन्होंने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग सगाई की थी। आज यानी मंगलवार से प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। आज अलाना की मेहंदी सेरेमनी हो रही है, जिसमे पूरा पांडे और खान परिवार समेत बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी शामिल हुई है।

  • अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी
  • सोहेल खान के घर पर हो रहा है मेहंदी फंक्शन
  • बहन की मेहंदी पर अनन्या पांडे का दिखा खूबसूरत लुक

सोहेल खान के घर हो रही है मेहंदी सेरेमनी

आपको बता दें कि अलाना और आइवर मैक्रे की मेहंदी सेरेमनी एक्टर सोहेल खान के घर हो रही हैं। इस दौरान होने वाली दुल्हन की भी एक झलक सामने आ गई है।

अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए अलाना ने ग्रीन कलर का हैवी लहंगा पहना है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आई। इसपर उन्होंने लाइट ज्वैलरी कैरी की हैं।

इसके साथ ही मांग टीका और कानों में झुमके पहने हुए हैं। उन्होंने हाथों में हरे रंग की खूबसूरत चूड़ियां भी पहनी। वहीं, अलाना के मंगेतर आइवर मैक्रे ने अलाना से मैचिंग करते हुए मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी पहने नज़र आए।

बहन की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या पांडे का दिखा ये लुक

वहीं अनन्या पांडे के आउटफिट की बात करें तो वो पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे में नज़र आई, जिसमें वो बेहद ही सुंदर लग रही है। साथ ही उन्होंने बालों में मैसी पोनीटेल किया है।

उनके पैरेंट्स चंकी पांडे, भावना पांडे, बहन रायसा पांडे भी नज़र आई।

ये सितारे भी हुए शामिल

इस फंक्शन में एक्टर बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या संग पहुंचे।

इसके अलावा सलमान खान की बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंचीं।

इनके अलावा सुनील शेट्टी, हेलन, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफेरी और करण मेहता भी नज़र आए।

16 मार्च को होगी शादी

बताया गया कि अलाना लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे को डेट कर रही हैं। दोनों काफी समय से अमेरिका में रह रहें है। नवंबर 2021 में उनकी सगाई हुई थी।

16 मार्च को अलाना और आइवर मुंबई में शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, हल्दी सेरेमनी पांडे परिवार के घर पर होगी। वहीं, शादी की रस्में ताज पैलेस में निभाई जाएंगी।

बता दें, अलाना पांडे पेशे से मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। जबकि आइवर एक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.