होम / Anasuya Sengupta ने Cannes में लहराया भारत का परचम, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए जीता खिताब -Indianews

Anasuya Sengupta ने Cannes में लहराया भारत का परचम, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए जीता खिताब -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 25, 2024, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anasuya Sengupta: एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता कान्स फिल्म फेस्टिवल के अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। उन्हें बल्गेरियाई फिल्म मेकर कॉन्स्टेंटिन बोजानोव की डायरेक्टेड फिल्म ‘शेमलेस’ में उनके किरदार के लिए पुरस्कार मिला। फिल्म में एक सेक्स वर्कर की यात्रा को दर्शाया गया है जो एक पुलिसकर्मी को चाकू मारने के बाद दिल्ली के वेश्यालय से भाग जाती है।

  • अनसूया सेनगुप्ता ने मनाया जीत का जश्न
  • अनसूया सेनगुप्ता के बारे में
  • एक्ट्रेस ने कॉन्स में लहराया भारत का परचम

Janhvi ने पैपराजी से जुड़ा किस्सा किया शेयर, इस बात के लिए मीडिया की करी तारीफ – Indianews

अनसूया सेनगुप्ता ने मनाया जीत का जश्न

अनसूया ने अपना पुरस्कार “दुनिया भर में समलैंगिक समुदाय और अन्य हाशिए पर रहने वाले समुदायों को बहादुरी से एक ऐसी लड़ाई लड़ने के लिए समर्पित किया जो उन्हें नहीं लड़नी चाहिए।” अवॉर्ड जीतने के बाद उन्होंने कहा, “समानता के लिए लड़ने के लिए आपको समलैंगिक होने की ज़रूरत नहीं है, यह समझने के लिए कि उपनिवेश बनाना दयनीय है, आपको उपनिवेशित होने की ज़रूरत नहीं है – हमें बस बहुत, बहुत सभ्य इंसान होने की ज़रूरत है प्राणी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Dhanania (@tanmaydhanania)

अपनी जीत का जश्न मनाते हुए,  एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “बिलकुल सुंदर!!!!!!!!! इतिहास बना रही हूं। हमें मानचित्र पर रख रही हूं!!! दुर्भाग्य से, मेरे पास चश्मा नहीं है और मैं आंकड़े नहीं देख पा रही हूं।” इसे साझा करने का तरीका बताएं! लेकिन मैं उस आनंद का वर्णन करना भी शुरू नहीं कर सकता!!!! कृपया मेरे लिए अनुसूया को चुंबन दें।”

पाकिस्तानी डिजाइनर के अनारकली में Sonakshi Sinha ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें -Indianews

अनसूया सेनगुप्ता के बारे में

एक्ट्रेस अनसूया को मुख्य रूप से मुंबई में प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में उनके काम के लिए पहचाना जाता है और वर्तमान में वह गोवा में रहती हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स शो ‘मसाबा मसाबा’ के सेट डिजाइन में योगदान दिया। मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली, उन्होंने अपनी शिक्षा जादवपुर विश्वविद्यालय से हासिल की। इस बीच, कान्स अन सर्टेन रिगार्ड पुरस्कार चीनी फिल्म मेकर हू गुआन की डायरेक्टेड ‘ब्लैक डॉग’ को दिया गया, जबकि बोरिस लोजकिन की शरण-साधक कथा, ‘द स्टोरी ऑफ सौलेमेन’ को जूरी पुरस्कार मिला।

2 साल के बेटे को स्क्रीन पर डेब्यू कराने पर Dheeraj Dhoopar, इस वजह हैं ले जाते है शुटिंग पर साथ -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT