होम / ‘भाभी जी घर पर है’ को 'वल्गर' कहने पर भड़कीं 'अंगूरी भाभी', शुभांगी अत्रे ने शो को बताया स्ट्रेसबस्टर

‘भाभी जी घर पर है’ को 'वल्गर' कहने पर भड़कीं 'अंगूरी भाभी', शुभांगी अत्रे ने शो को बताया स्ट्रेसबस्टर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 23, 2023, 9:57 pm IST

Shubhangi Atre On Bhabi Ji Ghar Par Hai: फेमस टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ को काफी लोग पसंद करते हैं। हालांकि, शो पर कई बार आरोप भी लगाए गए हैं। लोगों ने कई बार  ‘भाभी जी घर पर है’ को ‘वल्गर शो’ तक कहा है। ऐसे में अब शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने शो को वल्गर कहने वालों को खिलाफ चुप्पी तोड़ी है।

2016 में शिल्पा शिंदे को किया था रिप्लेस

शुभांगी अत्रे साल 2016 में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। शिल्पा शिंदे के बाद शो में अंगूरी भाभी की कमान शुभांगी अत्रे ने ही संभाल रखी है। शुभांगी को अंगूरी के रोल में फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। शुभांगी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान शो की खूब तारीफ की है।

डॉक्टरों ने भी हमारे शो को प्रस्क्राइब किया- शुभांगी

‘भाभी जी घर पर है’ शो को लेकर शुभांगी अत्रे ने कहा, “मेरे एक दोस्त के पिता बिस्तर पर हैं, लेकिन शो देखने के लिए वह बहुत एक्साइटेड रहते हैं। बहुत सारे कैंसर मरीजों ने हमें बताया है कि कैसे वो अपना मूड अच्छा करने के लिए भाबीजी को देखते हैं। यहां तक कि डॉक्टरों ने भी हमारे शो को प्रस्क्राइब किया है, क्योंकि इससे स्ट्रेस कम हो जाता है। हंसी सबसे अच्छी थेरेपी है और मुझे खुशी है कि हम ये पॉजिटिविटी फैला रहे हैं।”

शो को वल्गर कहने वालों को अंगूरी ने दिया जवाब

कई बार शो में ‘एडल्ट ह्यूमर’ का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए गए हैं। काफी लोग कहते हैं ये शो वल्गर है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपनी फैमिली के साथ शो देखती हूं और मेरा यकीन कीजिए कि ये हद से बाहर नहीं है। शो में सिर्फ हेल्दी फ्लर्टिंग होती है। जिसकी अनुमति कॉमेडी शो को मिलनी चाहिए ना?”

Also Read: आतिफ असलम के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा पोस्ट

Also Read: क्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा?, एक साथ हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

लेटेस्ट खबरें