होम / अनिल कपूर और सुनीता कपूर के रिश्ते को 50 बरस हुए पुरे, स्टार ने अपनी पत्नी संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें

अनिल कपूर और सुनीता कपूर के रिश्ते को 50 बरस हुए पुरे, स्टार ने अपनी पत्नी संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 19, 2023, 9:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anil and Sunita Kapoor’s 50th Anniversary, मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस कपल ने आज अपने रिश्ते के 50 बरस पूरे होने का जश्न मनाया है। फिल्म स्टार ने अपनी पत्नी संग अनदेखी तस्वीरें शेयर कर फैंस को जानकारी दी कि आज उनकी शादी की 39वीं सालगिरह है। साथ ही शादी से पहले उनके 11 साल के रिश्ते का दौर मिला लें तो दोनों सितारे एक दूसरे संग जिंदगी के 50 बेहतरीन साल निभाने का जश्न मना रहें हैं। अनिल कपूर के साथ ही उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने भी कुछ अनदेखी तस्वीरें शादी कर जिंदगी का शुक्रिया अदा किया। यहां देखें फोटोज।

फिल्म स्टार अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने एक दूसरे के साथ जिंदगी का लंबा सफर तय किया है। अपनी जिंदगी के 50 बरस साथ गुजारने के बाद एक्टर ने ये तस्वीरें फैंस संग शेयर की हैं।

बता दें कि फिल्म स्टार अनिल कपूर और सुनीता कपूर अपने रिश्ते के 50 बरस पूरे कर चुके हैं। इस खास मौके पर दोनों एक दूसरे का शुक्रिया अदा करते दिखे।

इन अनसीन तस्वीरों को शेयर करते हुए फिल्म स्टार अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भी अपने पति का शुक्रिया अदा करती दिखीं। दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गईं।

बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर की लव मैरिज थी। दोनों शादी से पहले 11 साल तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के रिश्ते में रहे थे।

एक्टर अनिल कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पत्नी सुनीता शादी से पहले उनसे ज्यादा कमाती थीं। वो एक जानी-मानी मॉडल और फैशन डिजायनर थीं। जबकि वो स्ट्रग्ल कर रहे थे।

11 साल के रिश्ते के बाद जब अनिल कपूर सेटल हुए तब उन्होंने शादी की थी। शादी के बाद अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने घर की जिम्मेदारियां संभाली थीं।

अनिल कपूर की बेटरहाफ सुनीता कपूर अपने दौर की जानी-मानी फैशन आइकन रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने अपने बच्चों सोनम कपूर और रेहा को भी ग्लैमरस वर्ल्ड में स्थापित करने में अहम भूमिका निभाईं।

फिल्म स्टार अनिल कपूर और सुनीता कपूर 3 बच्चों के आइडल कपल हैं। दोनों के दो बेटियां सोनम और रेहा कपूर हैं। साथ ही एक बेटा हर्षवर्धन कपूर भी है। जो पहले ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुका है।

बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी सोनम कपूर कुछ वक्त पहले ही मां बनी हैं। इसके साथ ही दोनों अपने नाती वायू कपूर आहूजा के नाना-नानी बन चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Congress: झारखंड कांग्रेस के ‘एक्स’ हैंडल पर एक्शन, अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में हुई कार्रवाई-Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली NCR के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों की सुरक्षा के इंतज़ाम पर जानें जनता की राय
Hair Care Tips: बाल झड़ने की समस्या को दूर करेगा कैस्टर ऑयल, जाने इससे बनने वाले यह 2 हेयर मास्क -Indianews
Viral Video: पेट्रोल पंप स्टाफ के सामने ‘महिला’ ने उतार दिया कपड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
Chicken Bhuna: इस स्टाइल में चिकन जरूर आएगा आपको पसंद, जरूर ट्राई करें ये टेस्टी रेसिपी -Indianews
IPL 2024: शाहरुख खान का बेटे अबराम के साथ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल, देखें-Indianews
Adhir Ranjan Chowdhury: …..बीजेपी को दें वोट, अधीर रंजन चौधरी के बयान ने मचाया बवाल
ADVERTISEMENT