होम / Anil Kapoor: अनिल कपूर के पारिवार की देखें ये सबसे खास तस्वीरें

Anil Kapoor: अनिल कपूर के पारिवार की देखें ये सबसे खास तस्वीरें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 23, 2023, 2:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anil Kapoor : अनिल कपूर फिल्म निर्माताओं के परिवार से आते हैं वह निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे, निर्माता बोनी कपूर और अभिनेता संजय कपूर के भाई और अभिनेता जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर के चाचा हैं। उनके तीन बच्चे सोनम, रिया और हर्ष वर्धन भी फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं और उन्हें लगता है कि वे सभी अपने तरीके से हैं।

अनिल अपने परिवार को लेकर कहा

अनिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “हर्ष को फिल्में देखने का शौक है और वह अपनी यात्रा खुद बना रहे हैं। सोनम एक उत्साही पाठक हैं और यह उनकी फिल्मों में दिखता है। रिया बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखती, मैं हमेशा उससे कहता हूं कि जाओ और देखो।

वह मूल रूप से अधिक शो देखती है, और दृढ़ता से महसूस करती है कि ‘मैं नहीं चाहती कि कोई अन्य फिल्म मुझ पर प्रभाव डाले।’ यही कारण है कि वह हमेशा कुछ ऐसा लेकर आती है जो सीधे दिल से आता है।’

अनिल ने सुनीता के बारे में बताया

अनिल की शादी 47 साल पहले ज्वैलरी डिजाइनर सुनीता से हुई थी। अपनी पत्नी के मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने के फैसले के बारे में बात करते हुए, अनिल ने एक साक्षात्कार में बताया था कि,“वह मीडिया से शर्मीली नहीं है, वह मीडिया से बात नहीं करती है। वह सामान्य जिंदगी जीना चाहती हैं। मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं, लेकिन कभी-कभी, वह मेरे खिलाफ जाता था। मैं खुद को जनता के सामने पेश करना चाहता था, कुछ (पत्रिका) कवर बनवाना चाहता था (जिसमें लिखा था) ‘खुशहाल परिवार’ ‘अनिल कपूर की पत्नी’। मैंने बड़ी कोशिश की ‘मुझे यह कवर मिल रहा है, वह कवर’, लगभग उसके पैरों पर गिर गया कि ‘फोटो लेले यार’। क्या करें?”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.