होम / रणबीर कपूर की 'एनिमल' से Anil Kapoor का धांसू पोस्टर हुआ आउट, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

रणबीर कपूर की 'एनिमल' से Anil Kapoor का धांसू पोस्टर हुआ आउट, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2023, 10:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Kapoor’s Film Animal Poster Out: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से रणबीर कपूर का पोस्टर बीते दिनों सामने आया था। अब फिल्म ‘एनिमल’ से अनिल कपूर (Anil Kapoor) का पोस्टर रिलीज किया गया है। अनिल कपूर ने अपना पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अनिल कपूर का पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इसके साथ ही लिखा दिलचस्प कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अनिल कपूर ने शेयर किया पोस्टर

आपको बता दें कि अनिल कपूर ने गुरुवार, 21 सितंबप को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ से अपना पोस्टर शेयर किया है। फिल्म ‘एनिमल’ से अनिल कपूर का जो पोस्टर सामने आया है, उसमें वो काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, “एनिमल का बाप… बलबीर सिंह!” अनिल कपूर के पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रणबीर कपूर के जन्मदिन यानी 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि ये कहानी एक गैंगस्टर फैमिली की है। जिसमें अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे।

Anil Kapoor Poster
Anil Kapoor Poster

अनिल कपूर के नाम और आवाज का नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

इसके साथ ही बता दें कि अनिल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी पर्सनैलिटी राइट्स की सुरक्षा के लिए याचिका दाखिल की थी। अनिल कपूर ने कोर्ट से मांग की थी कि उनकी आवाज या किसी भी पॉपुलर किरदार का इस्तेमाल किए जाने पर रोक लगाएं। अब कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुना दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली हाईकोर्ट ने ‘लखन’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नायक’ जैसे किरदारों का इस्तेमाल करने पर बैन लगा दी है। वहीं अब लोग ‘झक्कास’ जैसे फ्रेज भी नहीं बोल पाएंगे।

 

Read Also: Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा अपनी शादी पर इन आउटफिट में आएंगे नजर, खुद डिजाइनर ने किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT