होम / Animal Advance Booking: अमेरिका में दिखा एनिमल का क्रेज, इतनी स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

Animal Advance Booking: अमेरिका में दिखा एनिमल का क्रेज, इतनी स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : November 16, 2023, 12:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal Advance Booking, दिल्ली: ब्रह्मास्त्र के बाद अब रणबीर कपूर एनिमल के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। एनिमल का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद फैंस के एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है। रणबीर के अलग लुक को देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। खास बात यह है कि एनिमल 30 नवंबर को यूएस में रिलीज हो जाएगी और ऐसे में लोगों ने एनिमल की टिकट के लिए अभी से क्रेजी दिखाना शुरु कर दिया है और लगातार इसकी बुकिंग कर रहे हैं।

सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि एनिमल अमेरिका में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म उसमें से एक बनने वाली है। एनिमल को अमेरिका में 888 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। यह नंबर पठान, जवान, जेलर और टाइगर 3 से भी ज्यादा है। वही बता दे कि रणबीर की ब्रह्मास्त्र भी अमेरिका में 810 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी।

यूएस में बिकी इतनी टिकट

एनिमल की बात की जाए तो 15 दिनों के अंदर यह सिनेमाघर में देखी जाने वाली है। जिसको देखते हुए विदेश में फिल्म के एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। उस में अब तक 172 लोकेशंस पर बुकिंग शुरू की जा चुकी है और 340 से ज्यादा शो बुक भी हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बताएं तो 1100 टिकट्स बेची जा चुकी है। जिससे फिल्म ने अभी तक 16 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है।

प्रमोशन में बिजी है रणबीर

फिल्म के रिलीज से पहले रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। रणबीर बुधवार को इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच में भी सपोर्ट किए गए थे। जहां पर उन्हें फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से रणवीर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आखिर में एनिमल की बात की जाए तो इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना अहम किरदार निभाने में नजर आएंगे। साथ ही अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी लीड किरदार में देखे जाने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह से इसके समय को बढ़ाकर 1 दिसंबर कर दिया गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT