होम / Animal Box Office Figure Day 1: सामने आया एनिमल का पहले दिन का आंकड़ा, टाइगर और गदर को छोड़ा पीछे

Animal Box Office Figure Day 1: सामने आया एनिमल का पहले दिन का आंकड़ा, टाइगर और गदर को छोड़ा पीछे

Simran Singh • LAST UPDATED : December 2, 2023, 7:00 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal Box Office Figure Day 1, दिल्ली: रणबीर कपूर की नई एक्शन फिल्म, “एनिमल” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की शुरुआत के साथ धूम मचा दी है और पहले दिन की कमाई की दौड़ में सलमान खान की “टाइगर 3” और सनी देओल की “गदर 2” जैसे दिग्गज फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्टों में ये खबर सामने आई है कि दोपहर 1 बजे तक, “एनिमल” ने 17.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई पूरी कर ली थी और “टाइगर 3” को कुछ अतंर से पीछे छोड़ दिया था।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आगे रही एनिमल

बता दें कि पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलिस से सारणीबद्ध के आंकड़ों ने फिल्म की शुरुआती ताकत को सभी के सामने रख दिया है, जिसने इसे पहले से ही बुकिंग की वजह से आगे रही। आंकड़ों को तोड़ते हुए, “एनिमल” ने पीवीआर आईनॉक्स में 13.75 करोड़ रुपये, सिनेपोलिस में 3.75 करोड़ रुपये, कुल मिलाकर 17.50 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने “टाइगर 3” से ज्यादा कमाई करके जीत दर्ज कराई, टाइगर 3 की बात करें तो फिल्म ने पीवीआर आईनॉक्स में 13.85 करोड़ रुपये, सिनेपोलिस में 3.50 करोड़ रुपये, कुल मिलाकर 17.35 करोड़ रुपये कमाए।

वांगा की शानदार फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई शानदार फिल्म “एनिमल” एक खास फिल्मन है, जो एक टाइकून बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय के बीच रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। पारिवारिक त्रासदी से प्रेरित होकर, रणविजय अपने परिवार के प्रति अटूट निष्ठा की प्रतिज्ञा करते हुए, दुर्जेय अबरार हक के खिलाफ बदला लेने की राह पर निकल पड़ता है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सौरभ सचदेवा और सुरेश ओबेरॉय जैसे कई शानदार कलाकार शामिल हैं। वहीं फिल्म 1 दिसंबर को विश्व स्तर पर हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई थी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT