होम / Animal: फिल्म में तृप्ति-रश्मिका के किरदार पर प्रड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी और गर्लफ्रेंड में बताया अंतर

Animal: फिल्म में तृप्ति-रश्मिका के किरदार पर प्रड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी और गर्लफ्रेंड में बताया अंतर

Babli • LAST UPDATED : December 31, 2023, 3:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Animal, दिल्ली: प्रणय रेड्डी वांगा, जिन्होंने अपने भाई संदीप रेड्डी वांगा की नई फिल्म, एनिमल में अपने भाई के साथ काम किया हैं। हाल ही में प्रड्यूसर ने कहा कि फिल्म में रश्मिका मंदाना को उनके प्रदर्शन के लिए उचित सराहना नहीं मिली है। उन्होंने यह भी नोट किया कि कैसे तृप्ति डिमरी की कैमियो रोल ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, और कहा कि दिन के आखिर में, ‘पत्नी पत्नी है, गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड है’, जिसका मतलब है कि तृप्ति कभी भी फिल्म की फिमेल मेन कैरेक्टर के रूप में रश्मिका की जगह नहीं ले सकती।

“वहाँ एक गिरोह बन रहा है”-प्रणय

मीडिया से बात करते हुए प्रणय ने कहा कि एनिमल के खिलाफ आलोचना ज्यादातर मुंबई में अंग्रेजी बोलने वालों ने की हैं। जबकि तेलुगु मीडिया ज्यादातर उदार रहा है। बातचीत में प्रड्यूसर ने कहा की “वहाँ एक गिरोह बन रहा है, वे उसे नीचे लाना चाहते हैं।” यह पूछे जाने पर कि कोई ऐसा क्यों चाहेगा, प्रणय ने कहा, “पहली बात यह है कि वह एक साउथ से आया एक व्यक्ति हैं जो मुंबई आया है और वहां की शर्तें तय कर रहा है।”

इसके साथ ही प्रणय ने आगे कहा, “ये अंग्रेजी बोलने वाले आलोचक असलियत से बहुत दूर हैं। उन्हें कश्मीर से कन्याकुमारी तक सेकंड क्लास के डिब्बे में यात्रा करनी चाहिए, यह देखने के लिए कि लोग क्या कर रहे हैं… ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।’

गीतांजलि के किरदार के लिए कही ये बात

प्रणय ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बाद फिल्म में बेस्ट एक्टिंग करने के बावजूद, रश्मिका को मिल रही सराहना की कमी की ओर इशारा किया। उन्होंने सुझाव दिया कि पीआर (PR) मशीनरी का इससे कुछ लेना-देना हो सकता है। फिल्म के एंटी फेमिनिस्ट शिकायतों के बारे में पूछे जाने पर प्रणय ने कहा, “गीतांजलि इतनी शक्तिशाली कैरेक्टर है, और फिर भी वे सिर्फ मुद्दे बनाना चाहते हैं। रणबीर की तुलना में रश्मिका ने भी उतना ही अच्छा काम किया। वह आरके और बॉबी के साथ फिल्म के टॉप तीन एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन नॉर्थ मीडिया उसके बारे में ज़्यादा नहीं लिख रहा है। यह सभी पीआर एजेंसियां ​​हैं। वह मायने रखता है।”

“पत्नी पत्नी है और गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड”-प्रणय

प्रणय ने इस बात से इनकार किया कि तृप्ति को मिल रही तवज्जो के पीछे न तो वह, न संदीप, न ही उनके प्रोडक्शन हाउस का कोई सदस्य है। उन्होंने कहा, ”तृप्ति को बहुत पॉपुलैरिटी मिली। उसने उतना ही अच्छा प्रदर्शन किया, उसका किरदार भी अच्छा है, और जिस तरह के सीन उसके थे… लेकिन उसके बारे में लेख पर लेख लिखे जा रहे हैं, कि वह कैसे रश्मिका की जगह ले रही है, ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमने करने के लिए किसी को प्रोत्साहित किया हो। पत्नी पत्नी है, प्रेमिका प्रेमिका है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT