होम / Animal Twitter Review: फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया रिव्यू, ऐसा रहा रिएक्शन

Animal Twitter Review: फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया रिव्यू, ऐसा रहा रिएक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : December 1, 2023, 9:16 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal Twitter Review, दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 2023 ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म रही है। जो की आज देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो फाइनली देखा जा सकता है। बता दें कि फर्स्ट डे ‘एनिमल’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भी ऑडयिंस की भारी भीड़ को देखा गया। जिसके बाद अब दर्शक फिल्म का रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर चुक है।

फिल्म को लेकर लोगों की राय  

जैसा की सभी जानते है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भारी कमाई की थी। ऐसे में फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघर ऑडियंस से खचाखच भरे हुए नजर आया। इसके साथ ही फिल्म का पहला शो देख चुके लोगो ने सोशल मीडिया पर रिव्यू भी शेयर किया है। रिव्यू की बात करें तो लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं। इसमें एक यूजर ने लिखा, “इस मास्टरपीस को देखना मिस ना करें” वहीं एक और ने फिल्म से एक फाइटिंग सीन का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, “इस फाइटिंग सीन ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है”

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदार में नजर आ रहे है। ये पूरी फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारीत है, बता दें कि फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और सुबह के शो भी हाउसफुल रहा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.