होम / Ankita Lokhande: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी जर्नी, ट्रॉफी न मिलने पर तोड़ी चुप्पी

Ankita Lokhande: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी जर्नी, ट्रॉफी न मिलने पर तोड़ी चुप्पी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 30, 2024, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande Shared Bigg Boss 17 Journey Video: टीवी व बॉलीवुड का जाना-माना नाम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने टॉप 5 में भी जगह बनाई थी, लेकिन वो टॉप 4 में ही आ पाईं और वो घर से बाहर हो गईं। बता दें कि अंकिता लोखंडे के एविक्शन से होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी हैरान रह गए थे। खुद सलमान खान ने कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि अंकिता विनर या फिर फर्स्ट रनर-अप का खिताब अपने नाम करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे कई पोस्ट शेयर कर रहीं हैं। लेकिन पहली बार ट्रॉफी न मिलने पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 17’ की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस 17 में कैसी रही अंकिता लोखंडे की जर्नी?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) और ‘बिग बॉस 17’ की जर्नी को मिलाकर बनाया गया है। शुरुआत पवित्र रिश्ता से होती है और फिर दिखाया जाता है कि बिग बॉस में अंकिता की जर्नी कैसी रही। फैशन आइकॉन से इमोशनल सपोर्ट बनने और फन करने तक, अंकिता का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने जाहिर किया कि उन्हें ट्रॉफी हारने का मलाल नहीं है, क्योंकि उनके पास जनता का प्यार है।

हार पर अंकिता लोखंडे ने कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक जर्नी शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई ‘रिश्तों वाली लड़की’ के पहचान से। मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका सपोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। बिल्कुल उतार-चढ़ाव आए… कुछ छोड़ गए, कुछ रह गए, लेकिन आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।”

अंकिता लोखंडे ने आगे सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा, “मुझे प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। आपने जितना प्यार बरसाया है और जितनी कोशिश की है, उसके लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है, लेकिन हां आप सभी के लिए एक वर्चुअल झप्पी। स्वीट वर्ड्स के लिए सलमान खान को स्पेशल थैंक्स।” इसके अलावा अंकिता ने मेकर्स को बिग बॉस में आने का चांस देने के लिए शुक्रिया किया है।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.