होम / मां के निधन को याद कर टूटी Anshula Kapoor, भाई Arjun Kapoor ने बढ़ाया हौसला -Indianews

मां के निधन को याद कर टूटी Anshula Kapoor, भाई Arjun Kapoor ने बढ़ाया हौसला -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 4, 2024, 6:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Extends love to Sister Anshula Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर का जन्म बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के घर में हुआ था। लेकिन दुख की बात है कि 25 मार्च, 2012 को उनका निधन हो गया था। उनके निधन के एक दशक से भी अधिक समय बाद, बच्चे अभी भी अपनी मां की कमी महसूस करते हैं और केवल यही चाहते हैं कि वह उनके जीवन में मौजूद रहें। जब अंशुला ने अपनी मां को खोने के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में लिखा, तो उनके भाई अर्जुन ने उन्हें सांत्वना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें प्यार से नहलाया।

  • अर्जुन कपूर ने अंशुला कपूर पर लुटाया प्यार
  • माता-पिता के अलग होने पर अंशुला कपूर का दुश
  • भाई को बताया अपना सबसे बड़ा समर्थक

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने एक नई शानदार कार का किया स्वागत, इसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

अर्जुन कपूर ने अंशुला कपूर पर लुटाया प्यार

कुछ मिनट पहले, अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर को अपना सबसे गहरा प्यार भेजने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने अंशुला के लिखे गए एक लेख को फिर से पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी मां मोना शौरी कपूर को खोने के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे उनके निधन के सालों बाद भी वह इस दुख से निपट नहीं पाती हैं।

अपने पोस्ट में, गुंडे अभिनेता ने लिखा, “@anshulakapoor (दिल वाली इमोजी) मुझे खेद है कि यह आसान नहीं है। आपकी भावनाओं, विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम होना कुछ ऐसा है जो मैं चाहता हूं कि मैं आपकी तरह स्पष्ट और ईमानदारी से कर सकूं, लेकिन मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं.. बस इतना जान लीजिए कि मैं भी वैसा ही महसूस करता हूं जैसा आप करते हैं, लेकिन शायद मैं इसे कहने या व्यक्त करने में असमर्थ हूं जैसा आप करते हैं। हमेशा आपके साथ हूं। अनंत और उससे भी आगे तक आपसे प्यार करता हूं।”

Radhika-Anant wedding: नीता अंबानी से लेकर राधिका मर्चेंट तक, अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग पार्टी में बिखेरा जलवा- Indianews

माता-पिता के अलग होने पर अंशुला कपूर का दुश

अर्जुन ने यह सांत्वना देने वाला पोस्ट तब लिखा जब उनकी बहन ने द एस्टेब्लिश्ड के लिए एक लेख में दुख महसूस करने के बारे में लिखा। उन्होंने कहा, “पहली बार जब दुख ने मुझे पूरी तरह झकझोर दिया, वह था मेरे माता-पिता का अलग होना, जब मैं लगभग छह साल की थी। यह एक ऐसा नुकसान था जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी, और उस समय मुझे नहीं लगता कि मैं पूरी तरह समझ पाई थी कि इसका असर जीवन भर रहेगा।”

अंशुला कपूर ने अर्जुन कपूर को अपना ‘सबसे बड़ा सहयोगी’ बताया उन्होंने आगे कहा कि उनके भाई अर्जुन इस तूफान में उनके ‘संरक्षक’ थे। उन्होंने लिखा, “हम ही एकमात्र ऐसे लोग थे जो वास्तव में जानते थे कि हम क्या महसूस कर रहे थे, क्योंकि हम दोनों ने एक ही माता-पिता को खोया था और हम दोनों एक जैसी भावनाओं से गुज़र रहे थे, उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा इस बात के लिए आभारी रहेंगी कि वह उनके ‘सबसे बड़े सहयोगी’ के रूप में उनके साथ थे और रहेंगे।

Suhana Khan ने Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से शानदार तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा ने किया रिएक्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.