होम / Anupam Kher: अनुपम खेर ने पोस्ट की अपने जिगरी दोस्त की तस्वीर, लिखा "मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हो"

Anupam Kher: अनुपम खेर ने पोस्ट की अपने जिगरी दोस्त की तस्वीर, लिखा "मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हो"

Simran Singh • LAST UPDATED : May 20, 2023, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher, दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज कल अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहें है लेकिन बिजी होने के बावजुद वह अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए समय निकल ही लेते है। वह अपने सोशल मीडिया पर दोस्तो और परिवार वालों के साथ तस्वीरें और वीडियों साझा करते ही रहते है। वही बिजी दिनों के बीच अनुपम ने अपने सबसे अच्छें दोस्त और सुख दुख के साथी सतीश कौशिक की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं।

अनुपम ने पोस्ट की जिगरी यार की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने जिगरी यीर सतीश कौशिक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए, उन्हें याद किया है। अनुपम ने पोस्ट में लिखा “I MISS YOU…. SO SO MUCH!” इस पोस्ट पर अब अनुपम और सतीश के फैंस का भी लगातार कोमेट आ रहा हैं। जो अपना दुख दिखा रहें हैं।

Anupam Kher And Satish PC- Instagram
Anupam Kher And Satish PC- Instagram

सतीश कौशिक की आने वाली फिल्म

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक को आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था और बता दें की यह फिल्म सतीश के मौत के बाद रिलीज की गई थी। अब दूसरी ही तरफ अब सतीश को कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी में देखा जाने वाला हैं।

 

ये भी पढे़: करीना ने पोस्ट की ब्लर सेल्फी, रात की शूटिंग से जा रही थी घर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT