होम / Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने मैड्स मिकेलसेन के साथ दिए पोज, लिखी ये बात

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने मैड्स मिकेलसेन के साथ दिए पोज, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 26, 2023, 5:25 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Anurag Kashyap, दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप का हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में डेनिश एक्टर मैड्स मिकेलसन से मुलाकात की थी। रविवार, 26 नवंबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दोनों सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने मैड्स मिकेलसेन से की मुलाकात

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इन कन्वर्सेशन विद… सत्र में दुनिया भर से 10 जानी मानी हस्तीया शामिल थी, जिनमें एक्टर, डायरेक्टर, लेखक और निर्माता शामिल थे। जिन्होंने अपनी जिंदगी के अनुभवों और विचारों का आदान-प्रदान किया। इस साल के मेहमानों में अनुराग कश्यप भी शामिल थे। आज, 26 नवंबर को, अनुराग ने इंस्टाग्राम पर डेनिश अभिनेता-जिम्नास्ट मैड्स मिकेलसेन के साथ स्टाइलिश तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

तस्वीरों में अनुराग मैड्स के साथ बैठे दिख रहे हैं और दोनों सिगार के साथ पोज दे रहे हैं। अनुराग ने एक स्टाइलिश ऑल-ब्लैक टक्सीडो और ट्राउजर पहना था, जबकि मैड्स ने एक सफेद शर्ट को काले कोट और ट्राउजर के साथ जोड़ा था। कैप्शन में, अनुराग ने लिखा, “@marrakechfilmfestival पर @theofficialmads के साथ एक रोल्ड अप गोल्डन वर्जिनिया साझा कर रहा हूं। सबसे अद्भुत इंसान और एक शानदार अभिनेता और भी बहुत कुछ .. ऐसी कहानियाँ जो मैं अपने लोगों को जीवन भर सुनाता रहूँगा। शराब पीने, बातें करने और घूमने-फिरने में बहुत खूबसूरत समय बिताया…”

कैनेडी पर अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप के अगले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट का नाम कैनेडी है। इस क्राइम थ्रिलर में सनी लियोन और राहुल भट्ट का मेन रोल हैं और इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसकी वैश्विक शुरुआत हुई थी। इसके बाद, इसे MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ तारीफ मिली थी। डायरेक्टर ने फिल्म की रिलीज के लिए सुधीर मिश्रा की तारीफ की। उन्होंने कहा, “वह (मिश्रा) 80 के दशक के उदय शेट्टी नाम के एक पुलिसकर्मी के बारे में बात करते थे। (पुलिस वाला) वास्तव में अस्तित्व में था, और हमने (फिल्म में) नाम भी नहीं बदला है।

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

कश्यप हाल ही में क्राइम ड्रामा हड्डी में नवाजुद्दीन के साथ एक अभिनेता के रूप में दिखाई दिए। नवोदित अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित, राहुल भट्ट और सनी लियोन की एहम किरदार वाली यह फिल्म 7 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा, कश्यप थलपति विजय के साथ तमिल फिल्म लियो में भी दिखाई देंगें।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT