होम / Sunny Leone:  ‘कैनेडी’ के प्रीमियर पर सनी की ड्रेस संभालते नजर आए अनुराग कश्यप, वीडियो देखें

Sunny Leone:  ‘कैनेडी’ के प्रीमियर पर सनी की ड्रेस संभालते नजर आए अनुराग कश्यप, वीडियो देखें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 25, 2023, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sunny Leone, दिल्ली: 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में सारा अली खान, उर्वशी और मृणाल ठाकुर के बाद अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी कान्स में अपना डेब्यू कर अपने लुक से लोगो के होश उड़ा रही है। बता दें, सनी ने कान्स के रेड कार्पेट पर पहले दिन ग्रीन कलर का स्टाइलिश आउटफिट और फिर  ब्लैक फ्रील क्रॉप टॉप को व्हाइट पैंट के साथ कैरी अपना जलवा दिखा अपने अदाओं से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस के होश उड़ा दी।

जिसके बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी की स्क्रीनिंग के दौरान का है। इस वायरल वीडियो में रेड कार्पेट पर सनी थाई-हाई स्लिट ब्लश पिंक गाउन पहन समारोह में शामिल हो रही है। वही अनुराग सनी की ड्रेस ठीक करते हुए दिख रहे है , क्याेंकि वह उनके जूते के नीचे फंस गई थी। इस वायल वीडियो को देखने के बाद से इंटरनेट यूजर्स अनुराग की कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे है। साथ ही लोगों को  अनुराग कश्यप का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

सनी लियोनी का वायरल वीडियो देखें

वही अभिनेत्री सनी लियोनी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट कर कैंप्शन में लिख,”मेरे करियर का अब तक का सबसे गौरवपूर्ण क्षण। इस पल के लिए @anuragkashyap10 का शुक्रिया! और इस शानदार परफॉर्मेंस में मुझे आपके साथ स्क्रीन शेयर करने देने के लिए @itrahulbhat! आप दोनों को ढेर सारा प्यार।” अनके करियर का सबसे गौरवपूर्ण क्षण बताया है।

सनी का इंस्टा पोस्ट देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 यह भी पढ़ें: ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस 10’ की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT