होम / अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने खुलासा कर बताया कब और किस दिन करेंगी शादी, जल्द सगाई की भी देंगी पार्टी

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने खुलासा कर बताया कब और किस दिन करेंगी शादी, जल्द सगाई की भी देंगी पार्टी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 6:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Wedding Details, मुंबई: जाने-माने फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। बता दें कि 22 साल की उम्र में आलिया ने अपने जीवन साथी को चुन लिया है। अपनी सगाई की तस्वीरें आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आलिया एक फोटो में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखी तो वहीं दूसरी फोटो में अपने मंगेतर को लिप किस करती नजर आई। वहीं अब इसके बाद आलिया ने अपनी वेडिंग प्लान्स को लेकर कई खुलासे किए है।

आलिया ने अपनी जल्द होने वाली सगाई को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर मंगेतर शेन ग्रेगोइरे के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस के पूछे गए सवालों के जवाब दिए। उनकी सगाई की पार्टी के बारे में पूछे जाने पर जल्द ही होने वाली दुल्हन ने खुलासा कर बताया कि वो दो पार्टियों की मेजबानी करने जा रही हैं, एक अमेरिका में शेन के परिवार के साथ और दूसरी इंडिया में। अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में एक इंडियन इंगेजमेंट पार्टी होगी।

आलिया ने कहा, “हम दो सगाई पार्टियां करेंगे। एक अमेरिका में शेन ग्रेगोइरे के परिवार के साथ और दूसरा भारत में, जिसे हम अगस्त 2023 की शुरुआत में करने वाले हैं। हमारे पास एक वेन्यू है, हम इसके बारे में सोच रहे है।”

दो रीति-रिवाजों के साथ इस दिन करेंगे शादी

बता दें कि आलिया और शेन ने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया और बताया कि वो दो शादियां करेंगे। ये कपल साल 2025 में शादी करेगा, क्योंकि इन दिनों यह कपल शादी से पहले सगाई को एन्जॉय करना चाहते हैं। आलिया और शेन ने यह भी शेयर कर बताया कि वो भारत में एक पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह और फिर अमेरिका में एक क्रिश्चियन सेरेमनी में शादी करेंगे।

लेटेस्ट खबरें