होम / Anurag Kashyap's Daughter: किस वजह से अपनी बेटी आलिया के आगे शर्मिंदा हैं अनुराग कश्यप? बोले- अब माफी मांगने में बहुत देर…

Anurag Kashyap's Daughter: किस वजह से अपनी बेटी आलिया के आगे शर्मिंदा हैं अनुराग कश्यप? बोले- अब माफी मांगने में बहुत देर…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 6, 2023, 12:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap’s Daughter: अनुराग कश्यप का नाम बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों की लिस्ट में शामिल है। अनुराग की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियों में रही। हाल ही में उनकी बेटी आलिया कश्यप की अपने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) से सगाई कि है। अब डायरेक्टर ने माना कि उन्होंने अपनी बेटी को समय नहीं दिया, जिसका उन्हें अफसोस है।अनुराग कश्यप ने अपने पेशेवर जीवन में बड़ी सफलता हासिल की है, लेकिन निजी जीवन में उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। उनकी दो बार शादी हुई थी और दोनों बार उनका तलाक हो गया।

प्रोफेशनल कारणों से बेटी से अलग

एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी आलिया कश्यप के साथ समय नहीं बिताते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपना करियर बनाने में इतने व्यस्त थे कि उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि वह खुद को सभी से दूर कर रहे हैं। अनुराग ने कहा कि जब उन्होंने अपनी बेटी आलिया की फोटो देखी तो उन्हें एहसास हुआ कि उनकी जिंदगी के कुछ अहम साल छूट गए हैं।

माफ़ी मांगने में बहुत देर हो गई

अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि मुझे आलिया को खोने का बहुत डर लगता है। काफी समय बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि फिल्में बनाते वक्त मैं बहुत सी चीजें पीछे छोड़ आया हूं। एक पल ऐसा आया जब मुझे एहसास हुआ कि मेरी बेटी अचानक बड़ी हो गई है। अनुराग ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि अब माफी मांगनी चाहिए या नहीं क्योंकि उन्हें लगा कि माफी मांगने के लिए बहुत देर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2023: कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी? जानें शुभ मुहूर्त और पूजा कि सम्पूर्ण विधि

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT