होम / पुरानी सहेली है Anushka Sharma-Sakshi Dhoni, बचपन की तस्वीरें हुई वायरल – Indianews

पुरानी सहेली है Anushka Sharma-Sakshi Dhoni, बचपन की तस्वीरें हुई वायरल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2024, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anushka Sharma-Sakshi Dhoni: साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा का जीवन इस बात का को दिखता है कि आपका भाग्य कुछ भी कर सकता है। बचपन के ये दोस्त अपने-अपने रास्ते चले गए थी, लेकिन किस्मत ने अपना खेल खेला और दोनो सहपाठियों से लेकर क्रिकेट के दो सबसे बड़े दिग्गजों, एमएस धोनी और विराट कोहली के जीवन साथ बननेके सफर को तय कर चुकी है।

  • अनुष्का शर्मा-साक्षी धोनी के बचपन की तस्वीर हुई वायरल
  • इस तरह फिर मिली किस्मत

बचपन की दोस्त है अनुष्का-साक्षी

बचपन के दोस्तों से लेकर क्रिकेट परिवार तक, साक्षी और अनुष्का की कहानी खास है। उनके दोस्ती की खुशियों, रहस्यों को शेयर करने और एक साथ बड़े होने की चुनौतियों का सामना करने से भरे हुए थे। उल्लेखनीय रूप से, क्रिकेट की चकाचौंध भरी दुनिया में उनके रास्ते फिर से मिलेंगे, हालाँकि उन तरीकों से जिनकी उन्होंने भविष्यवाणी नहीं की थी।

Suhana-Agastya को पैपराजी ने किया स्पॉट, रूमर्ड लवबर्ड्स के प्यार की फिर उठी अफवाह – Indianews

साक्षी और अनुष्का की कहानी क्रिकेट से आगे है। उनकी बचपन की दोस्ती एक अद्भुत बंधन में बदल गई, जिसमें प्रत्येक को खेल के कुछ सबसे बड़े सितारों से प्यार मिला। भाग्य का यह मोड़ दोस्ती की स्थायी शक्ति और जीवन में आने वाले अप्रत्याशित मोड़ों को उजागर करता है। उनका जीवन, बचपन से ही एक-दूसरे से जुड़ा हुआ, उनके संबंधों की मजबूती का प्रमाण बना हुआ है। Anushka Sharma-Sakshi Dhoni

Anushka Sharma and Sakshi Dhoni's Childhood Pics
Anushka Sharma and Sakshi Dhoni’s Childhood Pics

भारतीय-मैक्सिकन मूल की Miss Teen USA ने दिया इस्तीफा, इस वजह से थी परेशान – Indianews

साक्षी और अनुष्का की बचपन की तस्वीर पर नेटिज़न्स किया रिएक्ट Anushka Sharma-Sakshi Dhoni

जैसे ही तस्वीर X पर शेयर की गई, तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस तरह का ‘संयोग’ देखकर नेटिज़न्स हैरान रह गए। देखिये प्रशंसकों को क्या साझा करना है।

दिल्ली Arvind Kejriwal: रिहा होंगे अरविंद केजरीवाल? सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला, जानें मामले का पूरा विवरण-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT