होम / The Rocketry Effect: एआर रहमान ने की आर माधवन की तारीफ, फिल्म को लेकर किया स्पेशल पोस्ट

The Rocketry Effect: एआर रहमान ने की आर माधवन की तारीफ, फिल्म को लेकर किया स्पेशल पोस्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : August 26, 2023, 12:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Rocketry Effect, दिल्लीएआर रहमान ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत के लिए आर माधवन को बधाई दी है। माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट, जो वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म (Best Feature Film) का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, उस्ताद संगीतकार ने पिछले साल कान्स में आर माधवन के निर्देशन की पहली फिल्म के “the impact” को याद किया। पुरस्कारों की घोषणा के तुरंत बाद, एआर रहमान ने अपने पिछले साल के पोस्ट को फिर से साझा किया और अभिनेता को बधाई दी।

एआर रहमान ने यह भी कहा कि उन्हें रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर से बेहतर पसंद आया। जिसके लिए उन्होंने लिखा, “बधाई हो आर माधवन…मुझे अभी भी कान्स में आपकी फिल्म देखने का प्रभाव याद है…अब कबूल करना होगा (शानदार टाइमिंग)…मुझे आपकी फिल्म ओपेनहाइमर से बेहतर लगी।”

आर माधवन ने भी कियी ट्विट

आर माधवन ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एआर रहमान के विशेष इशारे को नहीं छोड़ा। एआर रहमान के ट्वीट को दोबारा पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कहा, “हे भगवान। सर, आप हमेशा मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक रहे हैं, लेकिन आज मैं निःशब्द हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जितना मैंने सोचा था कि मैं सक्षम हूं उससे कहीं अधिक प्रेरित हूं। आप शब्द के हर मायने में अविश्वसनीय हैं सर और टीम रॉकेट्री में हम आपको यह बताना शुरू नहीं कर सकते कि इसका हमारे लिए क्या मतलब है। भगवान आपको आशीर्वाद दें सर और पूरी तरह से विनम्र और मार्मिक।”

एक्टर ने लिखा मार्मिक नोट

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद, आर माधवन ने टीम की ओर से एक मार्मिक नोट लिखा। अभिनेता ने अपनी फिल्म का पोस्टर जारी किया और दावा किया कि यह “टीम रॉकेट्री के लिए एक जबरदस्त दिन” है। अभिनेता ने कहा कि यह उपलब्धि उन्हें विश्वास दिलाती है कि एस नांबी नारायणन को “आखिरकार वह पहचान मिलेगी जिसके वह हकदार हैं।”

उनके नोट में लिखा था, “आज टीम रॉकेट्री और इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों के लिए एक जबरदस्त दिन है। सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से हमें यह विश्वास हुआ है कि नंबी नारायणन सर को आखिरकार वह पहचान मिलेगी जिसके वह हकदार हैं और यही हमारा एकमात्र मिशन रहा है।”

माधवन ने कहा, “दुनिया भर के दर्शकों के प्यार और आज हमें मिली पहचान ने मुझे पूरी तरह से विनम्र बना दिया है और मैं इसे हल्के में नहीं लेता हूं। इसने मुझे इस अद्भुत पेशे में खुद को और भी अधिक देने के लिए प्रेरित किया है, और मुझे आशा है कि आने वाले वर्षों में मैं जितना हो सके आप सभी का मनोरंजन कर सकूंगा। अन्य सभी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं और दावेदारों को मेरी हार्दिक और बड़ी बधाई, जिन्होंने इस मान्यता को पाने और यहां तक ​​आने के लिए असाधारण प्रयास किया है। टीम रॉकेट्री और मेरे परिवार की ओर से, अविश्वसनीय मान्यता और सम्मान के लिए जूरी, नांबी सर और सबसे महत्वपूर्ण रूप से फिल्म दर्शकों और दर्शकों के प्रति हमारी गहरी कृतज्ञता। जय हिन्द।”

 

ये भी पढे़: हेमा ने किया धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर रिएक्ट, ऑनस्क्रीन किस करने को लेकर भरी हामी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jhansi: यूपी में बिना हेलमेट कार चलाने पर कटता है चालान! यहां जानें पूरा मामला-indianews   
Noida: 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपने ही ली लिव-इन पार्टनर के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम बयान पर शरद पवार ने किया घेराव, जानें क्या कहा-Indianews
Petrol Diesel Fresh Prices: पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमत जारी, 16 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल का रेट-indianews
Cannes Film Festival 2024 के लिए रवाना हुई ये एक्ट्रेस, बेटी ने घायल मां की मदद – Indianews
Peru Transgender: इस देश में माना जाता है ट्रांसजेंडर को ‘मानसिक रूप से बीमार’, यहां जानें क्यों-indianews
Lok Sabha Election: यूपी के गढ़ पर राजनीतिक पार्टियों की चाढ़ाई, पीएम मोदी समेत ये बड़े नेता करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां-Indianews
ADVERTISEMENT