होम / एआर रहमान के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को रोका, पुणे पुलिस ने स्टेज पर चढ़कर गाने से किया मना, जाने मामला

एआर रहमान के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को रोका, पुणे पुलिस ने स्टेज पर चढ़कर गाने से किया मना, जाने मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2023, 5:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), AR Rahman Concert Stopped by Pune Police, मुंबई: ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) अपनी कमाल की गायकी के लिए जाने जाते है। इसी बीच एआर रहमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि रविवार, 30 अप्रैल को एआर रहमान ने महाराष्ट्र के पुणे में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट किया। लेकिन पुणे पुलिस ने बीच में आकर इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को बंद करा दिया और स्टेज पर चढ़कर सिंगर को गाने से रोक दिया है।

एआर रहमान के कॉन्सर्ट में पहुंची पुणे पुलिस

जानकारी के मुताबिक बताया गया कि 30 अप्रैल, रविवार को पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में एआर रहमान ने एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया। भारी तादाद में लोग एआर रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुए। अपनी जादुई आवाज से एआर रहमान मौजूद ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे थे, लेकिन तभी वहीं सूबे की पुलिस आ गई और उन्होंने एआर रहमान के इस लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को बीच में ही रुकवा दिया।

इस वजह से एआर रहमान का रुकवाया कॉन्सर्ट

खबर है कि एआर रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को परफॉर्म किए जाने के लिए रात 10 बजे के बाद की कोई परमिशन प्रशासन से नहीं ली गई थी, जिसके चलते पुलिस अधिकारी ने इसे बंद करा दिया। एक पुलिस ऑफिसर ने स्टेज पर चढ़कर इशारा करते हुए एआर रहमान के इस कॉन्सर्ट को रोकने के लिए कहाष इसके बाद में प्रोग्राम बंद हो गया और एआर रहमान बैक स्टेज चले गए।

इस मामले पर पुलिस ने दिया ये बयान

इस मामले को लेकर पुणे पुलिस के एक अधिकारी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा, “एआर रहमान अपना आखिरी गाना गा रहे थे और गाते समय उन्हें ये पता ही नहीं चला कि रात के 10 बज चुके थे। इसलिए हमारे पुलिस अधिकारी जो कार्यक्रम स्पॉट थे, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार समय सीमा को लेकर अवगत कराया। इसके बाद सिंगर ने गाना बंद कर दिया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT