होम / Arbaaz-Shura Love Story: 15 साल बड़े अरबाज खान संग इस तरह शूरा की हुई थी मुलाकात, फिर ऐसे हुआ प्यार, जानें लव स्टोरी

Arbaaz-Shura Love Story: 15 साल बड़े अरबाज खान संग इस तरह शूरा की हुई थी मुलाकात, फिर ऐसे हुआ प्यार, जानें लव स्टोरी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 25, 2023, 7:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan and Shura Khan Love Story: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 24 दिसंबर को शूरा खान (Shura Khan) से शादी कर ली है। उन्होंने अपनी बहन अर्पिता (Arpita) के घर पर करीबी दोस्तों और फैमिली के बीच निकाह किया है। निकाह के बाद अरबाज खान ने अपनी नई नवेली दुल्हन संग अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। अब ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिरकार शूरा कौन हैं और दोनों की लव स्टोरी कहां से परवान चढ़ी। तो यहां जानिए अरबाज और शूरा के प्यार की दास्तान।

कौन हैं शूरा खान?

आपको बता दें कि शूरा खान सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा वो टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के लिए भी काम कर चुकी हैं। शूरा के इंस्टाग्राम पर 13.2 हजार फॉलोवर्स हैं। इससे पहले शूरा का अकाउंट पब्लिक था, लेकिन अरबाज खान संग शादी की खबरें आने के बाद उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया है।

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

बता दें कि एक्टर अरबाज खान शूरा से उम्र में 15 साल बड़े हैं। इसके अलावा शूरा से ये एक्टर की दूसरी शादी है। इससे पहले अरबाज ने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। कपल का एक बेटा अरहान भी है। अब ऐसे में सवाल ये भी उठ रहें हैं कि शूरा अरबाज के प्यार में कैसे गिरफ्तार हुईं। दरअसल, अरबाज और शूरा की लव स्टोरी सिल्वर स्क्रीन से शुरू हुई। अरबाज और शूरा पहली बार ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिले। इस फिल्म को अरबाज ने ही प्रोड्यूस किया था और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

इन मेहमानों ने की शादी में शिरकत

अरबाज खान और शूरा खान की शादी में कई सितारों ने शिरकत की। रवीना टंडन, ऋतेश-जेनेलिया, फराह खान, संजय कपूर, रिद्धिमा पंडित, लूलिआ वंतूर जैसे कई सितारों ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगाए।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कल ईरान जाएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़-Indianews
PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
ADVERTISEMENT