होम / क्या सच में 'Roadies 19' में दिखते हैं भुत प्रेत, शो में कंटेस्टेंट्स ने कैंप एरिया में देखीं अजीब चीजें

क्या सच में 'Roadies 19' में दिखते हैं भुत प्रेत, शो में कंटेस्टेंट्स ने कैंप एरिया में देखीं अजीब चीजें

Babli • LAST UPDATED : September 24, 2023, 10:59 am IST
ADVERTISEMENT
क्या सच में 'Roadies 19' में दिखते हैं भुत प्रेत, शो में कंटेस्टेंट्स ने कैंप एरिया में देखीं अजीब चीजें

Roadies 19

India News (इंडिया न्यूज़), Roadies 19 , दिल्ली: रियलिटी शो रोडीज 19 हर हफ्ते अपने एपिसोड और एपिसोड में चलते विवादों से दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस हफ्ते भी कंटेस्टेंट एक एलिमिनेशन टास्क करने जा रहे हैं। और अपने लिए स्टैंड लेंगे हालांकि इस शो में कुछ समय पहले टास्क के कंटेस्टेंट जोगिंदर ने बताया कि कैसे उन्होंने कैंप एरिया में कुछ अजीबो- गरीब चीज और महसूस की। जिसके बाद बाकी कंटेस्टेंट उनका मजाक उड़ाते हैं। और उन्हें कहते हैं कि यह केवल इसीलिए हो रहा है क्योंकि बीती रात उन्होंने भूतों के बारे में काफी बातें की थी। इस मामले में सोनू सूद ने भी कंटेस्टेंट से मामले के बारे में जानकारी ली।

कैंप एरिया में दिखी अजीब चीजें

सोनू सूद को इस बारे में बताते हुए पल्लवी ने कहा कि बीती रात को हम भूतों के बारे में बात कर रहे थे। जिससे जोगिंदर काफी परेशान हो गए थे। यहां तक की उन्होंने अपने तंबू को गौतम के ग्रुप से बदलकर रिया के ग्रुप में कर दिया था। हालांकि फिर भी उन्हें चैन से नींद नहीं आई वह अजीब चीजों के बारे में रात भर सोचते रहे। इसके अलावा वह कहते हैं कि तनु आधी रात को उठती है और सभी के नाम को अजीब हरकत से पुकारने लगती है। इससे पहले वासु ने इसे ज्यादा सीरियसली नहीं लिया और उसका मजाक उड़ाया। जिसके बाद जोगिंदर कहते हैं की रात में इसके अंदर आत्मा आ जाती है।

MTV Roadies 19 Rhea Chakraborty Prince Narula Gautam Gulati form their team  | MTV Roadies 19: प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती को मिले दमदार  रोडीज, 'कर्म या कांड' का शुरू

शो में ऐसा पहली बार नहीं हुआ

बीते कई सीजंस के बाद यह ऐसा पहली बार हुआ है, कि जब शो के कंटेस्टेंट्स ने कैंप के आसपास ऐसे अजीब चीजे देखी हो। सचिन और आकृति ने भी कुछ हफ्ते पहले ऐसी चीजे देखने का दावा किया था जहां आकृति ने कुछ अजीब आवाज सुनने की बात कहीं और सचिन को भी रात में भूतों की आवाज सुनाई दी। हालांकि ग्रुप के लीडर्स और बाकी कंटेस्टेंट ने उनकी बात पर विश्वास नहीं किया और इनका मजाक उड़ाने लगे।

mtv roadies 19 rhea chakraborty gautam gulati prince narula upset from some  contestants | MTV Roadies 19: गैंग लीडर ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास,  'कर्म या कांड' के बीच हुआ महायुद्ध - India TV ...

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT