होम / अलग हो रहे हैं Niti Taylor और Parikshit Bawa? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम -Indianews

अलग हो रहे हैं Niti Taylor और Parikshit Bawa? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 1:28 pm IST
ADVERTISEMENT
अलग हो रहे हैं Niti Taylor और Parikshit Bawa? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम -Indianews

Niti Taylor and Parikshit Bawa

India News (इंडिया न्यूज़), Niti Taylor and Parikshit Bawa: नीति टेलर ने पिछले कुछ सालों में अपने क्यूट लुक और जिंदादिल से अपने लाखों फैंस को मंत्रमुग्ध किया है। पार्थ समथान के साथ अहम किरदार में अपनी ड्रामा सीरीज़ कैसी ये यारियां से दिवा घर-घर में मशहूर हो गई थीं। खुद को एक एक्ट्रेस के रूप में स्थापित करने के बाद, नीति ने 2020 में अपने बचपन के दोस्त परीक्षित बावा के साथ कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली। हाल ही में हुई घटनाओं तक दोनों के लिए सब कुछ ठीक चल रहा था।

  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम
  • पति और ससुरालवालों के साथ डिलीट की तस्वीरें
  • नेटिज़न्स ने शादी को लेकर जताई चिंता

अलग हुए Malaika Arora और Arjun Kapoor, इस वजह से आई रिश्ते में दरार -Indianews

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

नीति टेलर ने अपने पति परीक्षित बावा को IG पर अनफॉलो कर दिया और अपने यूजरनेम से उनका सरनेम हटा दिया
हाल ही में एक Reddit पोस्ट ने हमारा ध्यान खींचा, जिसमें बताया गया कि नीति और परीक्षित के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया और जल्द ही, सेना अधिकारी ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। नीति ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से ‘बावा’ भी हटा दिया और अपने पहले सरनेम पर वापस आ गई हैं। हालाँकि, अभी तक नीति अपने पति को फॉलो करती हैं, इसलिए हो सकता है कि परीक्षित ने कुछ दिन पहले ही अपना अकाउंट बंद कर दिया हो।

कैटी पेरी से शकीरा तक, Ambani की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगे ये सितारें -Indianews

पति और ससुरालवालों के साथ डिलीट की तस्वीरें

इन सबके साथ ही नीति ने अपने अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिए हैं, जिसमें उनके पति और उनके ससुराल वाले शामिल थे। उन्होंने अपनी सालगिरह के जश्न की तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिए, जिससे उनके प्रशंसक और भी चिंतित हो गए। ऐसा लग रहा है कि नीति के वैवाहिक जीवन में मुश्किलें आ रही हैं।

नेटिज़न्स ने शादी को लेकर जताई चिंता

नीति के फैंस अचानक हुए घटनाक्रम को समझ नहीं पाए और एक्ट्रेस के लिए चिंतित थे। एक यूजर ने लिखा, “तलाक वास्तव में जोड़ों पर भारी पड़ता है, उम्मीद है कि अगर वे अलग हो जाते हैं तो वह इससे अच्छी तरह निपट लेंगी।” जबकि दूसरे ने लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि उनके बीच क्या हुआ। जब तक उसने सोनी सीरियल करना शुरू नहीं किया, तब तक वह अपने पति और उसके परिवार के साथ अक्सर पोस्ट करती रहती थी। झलक के बाद वह अपने ससुराल वालों के साथ छुट्टियां मनाने भी गई और क्यूट रील्स पोस्ट की। उस शो के बाद अचानक चीजें बदल गईं। बस यही दिखाता है कि हम सोशल मीडिया पर जो कुछ भी देखते हैं, वह किसी के जीवन की असली तस्वीर नहीं है। वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ वाकई बहुत खुश दिख रही थी।”

स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT