होम / माँ Malaika Arora की दूसरी शादी करना चाहते हैं Arhaan Khan! सबके सामने पुछा ये सवाल -Indianews

माँ Malaika Arora की दूसरी शादी करना चाहते हैं Arhaan Khan! सबके सामने पुछा ये सवाल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 12:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora-Arhaan Khan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और फेशन सेंस के लिए लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बेटे अरहान के टॉक शो डंब बिरयानी में नए मेहमानों में से एक हैं। चैनल के ऑफिशियल पेज पर अरहान ने वीडियो का टीजर पोस्ट किया हैं। साझा किए गए वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे से पूछती हैं, ”तुमने अपनी वर्जिनिटी कब खोई?” “वाह,” वह जवाब देता है। इसके बाद अरहान अपनी मां से पूछते हैं, “क्या आप एक सामाजिक कलाइमबर हैं?” क्लिप में मलाइका जवाब देती हैं, “मैं नहीं हूं।” मलाइका जोर देकर कहती हैं, “बस मुझे ईमानदारी से जवाब दो।” टीज़र के आखिर में अरहान, मलाइका से पूछते हैं, “मुझे अपना हाथ दिखाओ माँ। आप शादी कब कर रही हैं यह मेरा अगला सवाल है?”

  • माँ मलाइका की दूसरी शादी करना चाहते हैं अरहान
  • शो में पुछा ये सवाल
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

मां बनने वाली Deepika Padukone ने सीखी कढ़ाई, एक्साइटेड फैंस ने बेबी बंप के लिए की रिक्वेस्ट – Indianews

मलाइका-अरहान का वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “सच्चाई और मसाले के खेल में माताओं को पकड़ें – जहां मलायका अरोड़ा और सरजिता रैयानी चाय बिखेरती हैं, सालन पीती हैं और लड़कों के बारे में कुछ जंगली कहानियों को उजागर करती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में हैं Yami Gautam, पति आदित्य ने तोहफे में दिए ये खास ग्रंथ -Indianews

मलाइका-अरहान के बारे में 

अरहान, मलाइका के एक्स पति और एक्टर-फिल्म मेकर अरबाज खान के बेटे हैं। मलाइका और अरबाज की शादी को 19 साल हो गए थे और 2017 में उनका तलाक हो गया। वे बेटे अरहान के सह-अभिभावक हैं। अरबाज खान ने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी। मलाइका अरोड़ा को छैया-छैया, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली और हैलो हैलो जैसे कई लोकप्रिय ट्रैक पर उनके नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्हें रियलिटी टीवी सीरीज मूविंग इन विद मलायका में भी देखा गया था।

शादी के बाद राजनीति सीखने लगी है Parineeti, Raghav Chadha की इस हरकत से है परेशान – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.