होम / Arhaan-Rasha: एक साथ घूमने निकले अरहान-राशा, उड़ी डेटिंग की अफवाह

Arhaan-Rasha: एक साथ घूमने निकले अरहान-राशा, उड़ी डेटिंग की अफवाह

Babli • LAST UPDATED : January 26, 2024, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arhaan-Rasha, दिल्ली: मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालाँकि इस युवा लड़के ने अभी तक अपनी फ़िल्मी शुरुआत नहीं की है, लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि उसे पपराज़ी के साथ अपने शांत और नर्म व्यवहार के लिए सराहना मिलती है, जो उसकी तस्वीर खींचने में कभी नहीं चूकते। इसके अलावा, पिछले कुछ समय से अफवाहें चल रही हैं कि स्टार-किड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को डेट कर रहा है। दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए देखा गया है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

अरहान खान के साथ घुमती दिखी राशा थडानी 

हाल ही में बी टाउन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की एक हालिया क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालाँकि, युवा लड़का अकेला नहीं था और उसके साथ रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी शामिल थी। पीले रंग की ड्रेस में राशा बहुत सुंदर लग रही थी, हालाकि राशा पापराज़ी से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थी। वे एक ही कार में बैठे थे और एक-दूसरे के साथ बातचीत करते देखे जा सकते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पहले भी एक साथ देखा गया था अरहान-राशा

इससे पहले, 2 जनवरी, 2024 को अरहान और राशा को फिर से पपराज़ी ने देखा था। इस जोड़े को पैपराजी द्वारा देखे जाने पर कार के अंदर भागते देखा गया। राशा आगे की सीट पर बैठे अरहान का पीछा कर रही थीं। खैर, उनकी एक साथ झलक ने निश्चित रूप से कई लोगों को संदेह पैदा कर दिया है, जो मानते हैं कि दोनों असल में एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

अरबाज की दूसरी शादी में शामिल हुई थी रवीना टंडन

खैर, रवीना टंडन का अरबाज खान के परिवार के साथ करीबी रिश्ता है, और इसलिए वह शुशुरा खान के साथ उनकी दूसरी शादी में मौजूद थीं। उनके बाद उनकी बेटी राशा थडानी आईं और ये दोनों अरबाज की शादी के जश्न में शामिल होने वाले पहले लोगों में से एक थे, जो उनकी बहन अर्पिता खान के मुंबई घर पर हुआ था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.