होम / लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह के फैन ने की ऐसी हरकत, सिंगर को आई चोट, देखें वीडियो

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह के फैन ने की ऐसी हरकत, सिंगर को आई चोट, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 8, 2023, 9:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arijit Singh Injured by His Fan, मुंबई: कई बार फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स को अपना प्यार दिखाते हुए अपनी हदें भूल जाते हैं। अब ऐसा ही कुछ एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत (Arijit Singh) के साथ हुआ है। सिंगर अरिजीत सिंह ने हाल ही में औरंगाबाद में परफॉर्म किया। इस शो की सफलता के बावजूद एक घटना घटी, जिसमें एक महिला ने अरिजीत का हाथ खींच लिया, जिससे सिंगर को चोट लग गई। इसके बाद अरिजीत सिंह उस महिला पर गुस्सा करते हुए भी नजर आए। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैन की इस हरकत से अरिजीत सिंह को लगी चोट

आपको बता दें कि अरिजीत सिंह को चोट लगने के बाद भी जिस चीज ने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींचा, वो सिंगर का शांत व्यवहार था। साथ ही फैन को ये समझाने की कोशिश करना कि कैसे उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अरिजीत ने उस महिला से कहा, “आपको ये समझना होगा। मेरी बात सुनो, बोलो मत। आपको मजा आ रहा था, वो ठीक है, लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पा रहा हूं, तो आप मजा कैसे करोगे? आप बड़े हो गए हैं और एक परिपक्व व्यक्ति सही हैं? तुमने मेरा हाथ क्यों खींचा? मेरा हाथ अब कांप रहा है। क्या मैं चला जाऊं?”

फैन ने मांगी माफी

इसके बाद जब अरिजीत ने उस महिला से पूछा “क्या मुझे जाना चाहिए?” तो उसने सिंगर से कई बार माफी मांगी। सोशल मीडिया पर फैंस ने अरिजीत की सराहना की है कि उन्होंने स्थिति को कैसे संभाला। एक फैन ने कहा, ‘उन्होंने अपना आपा नहीं खोया, और अभी भी समझा रहे हैं।’ दूसरे फैन ने कहा, ‘ये वास्तव में दुखद है लेकिन जिस तरह से अरिजीत ने इसे अच्छी तरह से हैंडल किया वो शानदार है।’

चोटिल हाथ में क्रेप बैंडेज बांधते दिखे अरिजीत

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में अरिजीत को अपने हाथ पर क्रेप बैंडेज बांधते हुए देखा जा सकता है। इस क्लिप में सिंगर के व्यक्ति को बैंड को कसकर बांधने और उसे रोल करने को कहते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो में, सिंगर को अपने फैंस द्वारा पेश किए गए कुछ पॉपकॉर्न खाते हुए देखा गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iraq Terrorist Attack: इराक में आतंकवादियों ने सेना चौकी पर किया हमला, 5 सैनिक मारे गए- Indianews
BCCI ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया आमंत्रित, टी20 विश्व कप के बाद टीम को मिलेगा नया कोच- Indianews
United Nations: गाजा में पहला अंतराष्ट्रीय यूएन स्टाफ सदस्य मारा गया, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने जताया दुख -India News
Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर पड़ोसी से हुई बहस के बाद गाड़ी से कुचला, एक व्यक्ति की मौत- Indianews
CUET UG Admit Card: एनटीए ने जारी किया सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड, ऐसे करे डाउनलोड -India News
Arvind Kejriwal: अगर इंडिया ब्लॉक 4 जून को जीतता है तो…, अरविंद केजरीवाल ने किया यह बड़ा दावा- Indianews
Nepal 100 Notes: नेपाल के राष्ट्रपति के आर्थिक सलाहकार ने दिया इस्तीफा, भारत से जुडी ये है वजह -India News
ADVERTISEMENT