होम / मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर जल्द लेगें सात फेरे, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम दोनों अब शादी के लिए तैयार हैं’

मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर जल्द लेगें सात फेरे, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम दोनों अब शादी के लिए तैयार हैं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 5, 2023, 7:11 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Malaika Arora on Marriage with Arjun Kapoor) बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने प्यार का इजहार करते नज़र आते हैं। दोनों ने साल 2019 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इस कपल की शादी का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर खुलकर चर्चा की है। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वो अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को दूसरे लेवल पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं।

मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शादी को लेकर कही ये बात

जानकारी के अनुसार, हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर संग शादी को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि हम दोनों अब इसके लिए तैयार हैं। बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है। लोग सोचते हैं कि मैं दोबारा शादी करने के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन ये सच नहीं है। मैं शादी के इस इंस्टिट्यूशन में विश्वास रखती हू्ं। मैं प्यार और जीवनसाथी में विश्वास रखती हूं। मैं इस बात का जवाब तो नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी क्योंकि मैं जिंदगी के किसी हिस्से को सरप्राइज के रूप में छोड़ने में विश्वास रखती हूं ना कि ज्यादा प्लानिंग करने में।”

मलाइका ने अर्जुन कपूर की तारीफों के बांधे पुल

इसके आगे अर्जुन कपूर की तारीफें करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मुझे लगता है कि वो अपनी उम्र के हिसाब से बेहद बुद्धिमान हैं और उनकी आत्मा बहुत ही गहरी और मजबूत है। वो एक बहुत ही लिबरल और केयरिंग शख्स हैं। मुझे नहीं लगता कि अब ऐसे पुरुष बनते हैं। मैं उनकी काफी तारीफ कर सकती हूं लेकिन मैं उनकी इन क्वालिटिज की खूब सराहना करती हूं। मुझे अर्जुन के साथ एक घर बनाना और हमारे रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना अच्छा लगेगा क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।”

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं। अपने दोनों के बीच उम्र के फासले पर बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “हमारे बीच में कभी भी उम्र का मुद्दा नहीं रहा है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT