होम / Gabriella Pregnancy: अर्जुन रामपाल फिर बनने वाले है पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला बच्चे को देगी जन्म

Gabriella Pregnancy: अर्जुन रामपाल फिर बनने वाले है पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला बच्चे को देगी जन्म

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2023, 8:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gabriella Pregnancy, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने कपल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके साथ ही बता दें की अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला जल्द अपने सेंकेंड बेबी का दुनिया में वेलकम करने वाले है। बता दें की अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला दूसरी बार मां बनने जा रहीं है और ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की तस्वीर सेशल मीडिया पर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रेलिंग का सामना करना पड़ा रहा हैं।

ग्रैबिएला ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

बता दें की अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने शादी नहीं की है लेकिन वह दोनो साथ में बहुत खुश है। वही इस ही बीच ग्रैबिएला ने अपने बेबी बंप के कुछ फोटो को शेयर किया है। देखा जा सकता है की तस्वीर में गैब्रिएला ने काला चश्मा पहना हुआ हैं और इसके साथ में येलो और ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तस्वीरों में गैब्रिएला ने अपने बालों को बांधा हुआ है।

ग्रैबिएला हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

वहीं तस्वीरों के सामने आने के बाद ग्रैबिएला को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। जिसमें से एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘आप जैसे लोग ही लोगों की मानसिकता को खराब करते हैं’ लेकिन इस तरह के लोगों को ग्रैबिएला ने जवाब भी दिया है उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘हां यहां की मानसिकता खूबसूरत जिन्दगियों को संसार में लाने के कारण खराब है, न कि आपके जैसे छोटे दिमाग वालों की वजह से’

दूसरी बार देगी बच्चे को जन्म

वही यह बात जानने वाली है कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। वही उनके पहले बेटे का नाम एरिक है। इशके साथ ही बता दें की ग्रैबिएला 36 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

Arjun Rampal  Girlfriend Gabriella PC- Social Media
Arjun Rampal Girlfriend Gabriella PC- Social Media

क्या है अर्जुन और ग्रैबिएला की लवस्टोरी

अर्जुन रामपाल और ग्रैबिएला की लवस्टोरी बहुत ही ज्यादा इंन्ट्रेस्टिंग है। जहां ग्रैबिएला एक मॉडल और एक्ट्रेस है और वह साउथ अफ्रीका की रहने वाली हैं। लेकिन उन दोनो की मुलाकात कैसे हुई यह तो साफ नहीं है लेकिन कहा जाता है की दोनो एक मॉडलिंग शो के दौरान मिले थे। जहां उन्हें एक दूसरें से प्यार हो गया।

 

ये भी पढ़े: शाहिद ने मीरा की बुरी आदत का किया खुलासा, अरेंज मैरिज में भी मिला बहुत प्यार

लेटेस्ट खबरें