होम / Armaan Malik: अरमान मलिक ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Armaan Malik: अरमान मलिक ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : October 23, 2023, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan Malik, दिल्ली: अरमान मलिक ने बुद्धू सा मन, जब तक और तेरे मेरे जैसे कई गानों में अपनी दिलकश आवाज देकर संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज किया है। हाल ही में गायक ने आशना श्रॉफ से सगाई की है और तब से यह जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जबकि फैंस हाल ही में आशना और अरमान के प्यार भरे पलों को आत्मसात कर रहे हैं, गायक ने अब आशना श्रॉफ के साथ सगाई समारोह की तस्वीरें साझा की हैं।

अरमान मलिक ने आशना श्रॉफ के साथ की रिंग सेरेमनी

जब से अरमान मलिक का ट्रैक कसम से रिलीज हुआ हैं फैंस इस नए जोड़े को लेकर काफी उत्सुक हैं, बता दें की इस गानें में अरमान के साथ आशना श्रॉफ दिखाई दी थी। दोनों ने अब एक ऑफिसियल रिंग समारोह में सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें गायक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरिज़ पर साझा कि हैं। 22 अक्टूबर को हुए समारोह की झलक गायक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं। एक तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे के साथ किस साझा करते देखा जा सकता है। उन्होंने दोनों के बीच अंगूठियां बदलने और लवबर्ड्स की यादगार शाम की स्वप्निल सजावट की एक झलक भी साझा की।

Armaan Malik Instagram

Armaan Malik Instagram

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की लव स्टोरी

(Armaan Malik)

दोनो की प्रेम कहानी रोमांटिक स्टोरी जैसी लगती है। गायक ने अगस्त की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को दोनों की “हमेशा के लिए” यात्रा की शुरुआत की एक झलक दी थी। तस्वीरें साझा करते हुए, गायक ने लिखा, “और हमारा हमेशा के लिए अभी शुरुआत ही हुई है।”

Armaan Malik Instagram

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ के बारे में

अरमान मलिक ने अपनी सुरीली आवाज के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। मैं हूं हीरो तेरा, हुआ है आज पहली, बोल दो ना ज़रा, बेसब्रियां, तुम जो मिले, उफ ये नूर, तेरे दिल में और कौन तुझे उनके कुछ फेमस ट्रैक हैं। बता दें की आशना श्रॉफ सोशल मीडिया की दुनिया में छा गई हैं और बती दें की श्रॉफ एक फैशन ब्लॉगर और मॉडल भी हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT