होम / Arshad Warsi: शादी के 25 साल बाद रजिस्टर्ड कराया रिश्ता, एक्टर ने शेयर की बुरी याद

Arshad Warsi: शादी के 25 साल बाद रजिस्टर्ड कराया रिश्ता, एक्टर ने शेयर की बुरी याद

Simran Singh • LAST UPDATED : February 12, 2024, 9:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arshad Warsi, दिल्ली: फेमस बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी 25 साल से मारिया गोरेटी के साथ खुशी-खुशी शादी के रिश्ते में है। यह जोड़ा 14 फरवरी 1999 को विवाह बंधन में बंध गया थी, जो वैलेंटाइन डे के दिन पड़ता है। दोनों, जिनकी शादी को लगभग 25 साल हो गए हैं, वैलेंटाइन पर एक-दूसरे के लिए एक विशेष उपहार रखते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है।

सिल्वर जुबली पर रजिस्टर्ड शादी की

सेलिब्रिटी जोड़ी अरशद और मारिया आने वाले वेलेंटाइन डे पर अपनी 25वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे। इतने लंबे समय तक शादीशुदा रहने के बावजूद इस जोड़े ने कभी अपनी शादी का पंजीकरण नहीं करवाया था। बहरहाल, इस बार इसे खास बनाते हुए, मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता और उनकी पत्नी ने 23 जनवरी को अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराया है। Arshad Warsi

मीडिया से बात करते हुए अरशद ने बताया कि यह बात उनके दिमाग में कभी नहीं आई और उन्होंने कभी नहीं सोचा कि यह महत्वपूर्ण है। हालाँकि, संपत्ति के मामलों से निपटने के दौरान और किसी के निधन के बाद भी उन्हें इसके महत्व का एहसास हुआ। उन्होंने बात करते हुए कहा, “हमने यह कानून की खातिर किया। अन्यथा, मुझे लगता है कि भागीदार के रूप में, यदि आप एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध हैं, तो यही मायने रखता है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

‘सबसे डरावनी’ याद को किया शेयर Arshad Warsi

इंटरव्यू में एक्टर ने वेलेंटाइन डे से जुड़ी अपनी सबसे डरावनी यादों को याद किया। वह हंसते हुए कहते हैं, ”मुझे अपनी शादी की तारीख किसी के साथ साझा करने से नफरत है क्योंकि यह बहुत घटिया लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा हैं! हालाँकि, यह कभी भी जानबूझकर नहीं किया गया था।”

उन्होंने आगे कहा, “मारिया के माता-पिता चाहते थे कि हम जल्द ही शादी कर लें। हम लेंट के दौरान नहीं जा सके, और फिर मैं काम में व्यस्त हो गया। हमने एक साल बर्बाद नहीं किया और एक तारीख जो हमें तब संभव लग रही थी वह 14 फरवरी थी, इसलिए हम इसके साथ आगे बढ़े। अब मेरे पास वैलेंटाइन डे की सबसे डरावनी याद है कि मैंने शादी कर ली।”

सुखी विवाह पर बोले एक्टर

अरशद और मारिया जो इस साल अपनी रजत जयंती मनाने जा रहे हैं, ने भी सुखी वैवाहिक जीवन पर अपने विचारों के बारे में बात की। एक्टर कहते हैं, ‘खुशहाल वैवाहिक जीवन’ नहीं, यह एक सफल ‘वैवाहिक जीवन’ रहा है, हंसते हुए।’ अपनी शादी के वर्षों को ‘पागलपन भरा’ बताते हुए, अभिनेता ने साझा किया कि वह और उनकी पत्नी एक-दूसरे से बेहद अलग हैं और यही बात है सारा जादू’

मारिया ने की कोर्ट मैरिज पर बात

दूसरी ओर, गोलमाल एक्टर की पत्नी मारिया ने भी उनकी कोर्ट मैरिज के बारे में बात की। उन्होंने शेयर किया कि उनके पास यह इसलिए था क्योंकि वे पिछले कुछ समय से ऐसा करना चाहते थे। इस जोड़े ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी की। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे इसमें शामिल नहीं हो सके और वे उन्हें अदालत में नहीं ले जा सके क्योंकि केवल गवाहों को अनुमति थी। ‘उन बड़ी कुर्सियों’ पर बैठकर उन्हें अपने पति के साथ खूब हंसी-मजाक की याद आई। “हाँ, मैंने उसी आदमी से तीसरी बार शादी की है! ऐसा कौन करता है?”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह
Ranbir Kapoor की Ramayana को लेकर आया यह बड़ा अपडेट, तीन नहीं बल्कि दो भागों में बनेगी फिल्म, जाने डिटेल्स -Indianews
ADVERTISEMENT