होम / Article 370 Teaser: आर्टिकल 370 के टीजर में देखे सच्ची कहानी की झलक, फिल्म में कश्मीर का है खौफनाक नजारा

Article 370 Teaser: आर्टिकल 370 के टीजर में देखे सच्ची कहानी की झलक, फिल्म में कश्मीर का है खौफनाक नजारा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 22, 2024, 9:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Article 370 Teaser, दिल्ली: यामी गौतम की आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 का टीजर अब रिलीज हो चुका है। टीजर देखने के बाद फैंस भी यामी का यह नया अवतार देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। फिल्म में यामी गौतम को खुफिया ऑफिसर के किरदार में देखा जाने वाला है। कहानी की बात करें तो यह कहानी कश्मीर में धारा 370 हटाने की कहानी पर आधारित है। जिसका पोस्टर और टीचर अब तक रिलीज कर दिया गया है।

कैसी है टीजर की शुरुआत

टीजर की शुरुआत की बात करें, तो इसमें यामी गौतम को कश्मीर में आतंकवाद को एक धंधा बताते हुए सुना जाता है। वह यह भी बताती है कि सालों से देश की फंडिंग का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर को आने के बावजूद यहां की हालत इतनी सुधर नहीं पाई है। भ्रष्ट राजनेता और ब्यूरोक्रेट्स ऐसे नहीं चाहती टीजर में यह भी सुनाई देता है कि पीएम अगर 10 बार भी पीएम बन जाते हैं। तब भी धारा 370 नहीं हटेगी।

क्या है धारा 370 हटाने की कहानी?

टीचर को ध्यान से सुना जाए तो उसमें एक आवाज भी आती है। जिसमें कहा जाता है, “सभापति महोदय आज दिनांक 5 अगस्त 2019 से कश्मीर में 370 के सभी खंड लागू नहीं होंगे” जिसे सुनने के बाद पता चलता है कि धारा 370 को लेकर देश भर में जो चर्चा दर्शकों से होती चली आ रही थी। फिल्म उसके आस-पास ही घूमने वाली है। यह फिल्म एक पूरी तरह से पॉलिटिकल ड्रामा को दिखाने वाली है। जिसमें यामी गौतम की एक्शन को भी देखा जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के रिलीज के बारे में बताया तो यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। टीजर में यामी गौतम के अलावा साउथ के सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रियामणि को भी देखा जाएगा। वहीं इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता आदित्य सुहास जांबली ने डायरेक्ट किया है और उसका प्रोडक्शन जिम्मा ज्योति देशपांडे द्वारा किया गया है। इसके अलावा आदित्य धर और लोकेश धर को भी फिल्म के प्रोडक्शन में हाथ बटाते हुए देखा गया। आदित्य धर की बात करें तो इससे पहले भी वह उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को डायरेक्ट कर चुके हैं और वही इस फिल्म में यामी गौतम में पायलट की भूमिका निभा रही है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT