होम / Aryan Khan Video: पैसे मांग रहीं महिलाओं संग आर्यन खान ने किया ऐसा बर्ताव, लोगों ने दिए रिएक्शन

Aryan Khan Video: पैसे मांग रहीं महिलाओं संग आर्यन खान ने किया ऐसा बर्ताव, लोगों ने दिए रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 20, 2023, 6:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan Viral Video: बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। शाहरुख की तरह ही फैंस हमेशा से उनकी फैमिली को भी बेहद पसंद करते हैं। बता दें कि हाल ही में शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर्यन ने पैसे मांगने वाली कुछ महिलाओं के साथ ऐसा बर्ताव किया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

पैसे मांग रहीं महिलाओं संग आर्यन ने किया ऐसा बर्ताव

आपको बता दें कि आर्यन खान की गाड़ी गुरुवार, 19 अक्टूबर को मुंबई के ट्रैफिक में फंसी हुई दिखी। इस दौरान आर्यन को सिग्नल पर देखकर कई पैसे मांगने वाली महिलाएं उनकी गाड़ी के पास जा पहुंची और उन्हें देखकर गाड़ी के शीशे पर हाथ मारने लगीं। अब ऐसे में आर्यन उन्हें गाड़ी के अंदर से ही देखते रहे, लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

आर्यन ने गरीबों में बांटे पैसे

आर्यन ने इसके बाद अपने ड्राइवर को अपना पर्स दिया, जिसमें काफी सारे पैसे थे। आर्यन ने ड्राइवर ने उन महिलाओं में बांटने के लिए कहा। पैसे मिलने के बाद महिलाएं काफी खुश नजर आईं। सोशल मीडिया पर फैंस किंग खान के बेटे आर्यन के इस जेस्चर की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

लोगों ने की तारीफें

आर्यन खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आज कल तो गरीबों की मदद करना ट्रेडिशन बन गया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसकी बहन सुहाना खान ने भी ऐसा ही किया था।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘आर्यन ने ये साबित कर दिया कि वह शाहरुख खान के बेटे हैं।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं।’

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘जवान’ के बाद अब ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाहरुख की ये इस साल की तीसरी बड़ी फिल्म होगी। ‘डंकी’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर यानी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। ‘डंकी’ में फैंस को शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिलने वाली है।

 

Read Also: Aamir Khan To Leave Mumbai: जल्द ही मुंबई को अलविदा कहेंगे आमिर खान! इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
America: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर 5वीं कक्षा के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, ऐसे खुला मामला- Indianews
Canada Police: कनाडा पुलिस को मिली सफलता, निज्जर हत्या मामले से जुड़े हिट स्क्वाड सदस्यों को किया गिरफ्तार -India News
क्या आपके फोन में चल रहा Fake App हैं? ऐसे करें असली-नकली की पहचान-Indianews
Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में बस के खाई में गिरने से 20 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल- Indianews
Boris Johnson: बोरिस जॉनसन भूल गए फोटो पहचान पत्र, मतदान केंद्र छोड़कर चले गए -India News
ADVERTISEMENT