होम / Ashish Vidyarthi First Wife: आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में की दूसरी शादी, जानें कौन थी पहली पत्नी

Ashish Vidyarthi First Wife: आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में की दूसरी शादी, जानें कौन थी पहली पत्नी

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2023, 9:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ashish Vidyarthi First Wife, दिल्ली: इस समय की वायरल खबरों में सबसे ऊपर आशीष विद्यार्थी की शादी है। उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है। वही अब दर्शक यह जानना चाहतें है की उनकी पहली पत्नी कौन थी। तो बता दें की उनकी पहली शादी राजोशी बरुआ से हुई थी, जो टीवी के कई फेमस शो में काम कर चुकी हैं।

कौन राजोशी बरुआ?

बता दे कि आशीष की पहली पत्नी राजोशी बरुआ का जन्म 30 अगस्त को कोलकाता के पश्चिम बंगाल में हुआ था। वही राजोशी बरुआ एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी है और मां के एक्ट्रेस होने की वजह से उन्होंने भी एक्टिंग के करियर को चुना।

Ashish Vidyarthi And Rajoshi Barua PC- Social Media
Ashish Vidyarthi And Rajoshi Barua PC- Social Media

कब की थी करियर की शुरुआत

राजोशी बरुआ ने अपने करियर की शुरुआत सन 1993 में की थी और उस समय वह एक रेडियो जॉकी और निर्माता के तौर पर काम करती थी। रेडियो चैनल के अंदर उन्होंने करिब 6 साल तक काम किया था और फिर साल 2000 में ए एंड आर मैनेजर के रूप में टाइम्स म्यूजिक बने। इसके अलावा राजोशी आशीष विद्यार्थी एंड एसोसिएट्स नाम के एक ग्रुप की सह-संस्थापक भी हैं। वही आपने उन्हें एक्टर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर भी देखा होगा।

Ashish Vidyarthi And Rajoshi Barua PC- Social Media
Ashish Vidyarthi And Rajoshi Barua PC- Social Media

कई पॉपुलर शो में कर चुके हैं काम

राजोशी बरुआ टीवी इंडस्ट्री में कई पॉपुलर शोस में भी काम कर चुकी है। उन्होंने 2019 में ‘सुहानी सी एक लड़की’ ने काम किया था। इसके बाद वह 2020 में ‘इमली’ शो में नजर आई थी और इस सीरियल के अदंर अहम भूमिका भी निभाई थी।

 

ये भी पढ़े: अभिषेक ने जेंटलमैन बन बढ़ाया हाथ, सोशल मीडिया पर एक्टर की हुई तारीफ

लेटेस्ट खबरें